Almora

pithoragarh- dr. upreti ke nidhan par jataya shok

पिथौरागढ़ सहयोगी, 12 दिसंबर 2020
वरिष्ठ पत्रकार डाॅ. दीपक उप्रेती (pithoragarh) के असामयिक निधन पर तमाम लोगों ने शोक संवेदना व्यक्त की है। जिला सूचना कार्यालय में पत्रकारों ने एक शोकसभा कर उन्हें श्रद्धांजलि दी और उनके व्यक्तित्व व कृतित्व को याद किया।

पिथौरागढ़ की विधायक चंद्रा प्रकाश पंत ने डाॅ. उप्रेती (pithoragarh) के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि, ईश्वर उनके परिजनों को इस दुख को सहन करने के शक्ति दें। उन्होंने कहा कि डाॅ. उप्रेती के जाने से सीमांत की एक सशक्त आवाज, समृद्ध लेखनी खामोश हो गई, जिसे भरा जाना मुश्किल है।

जनमंच के संयोजक भगवान सिंह रावत ने कहा कि वह एक गंभीर पत्रकार होने के साथ सहृदय व अच्छे इंसान थे। जिला सूचना कार्यालय में आयोजित एक शोक सभा में डाॅ. उप्रेती (pithoragarh) के निधन पर गहरा शोक जताते हुए उनके व्यक्तित्व व कृतित्व को याद किया गया। साथ ही दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के साथ एकजुटता जताई गई।

बधाई- एशिया (Asia)की टाॅप 6 यूनिविर्सिटी में एसोसिएट प्रोफेसर बने अल्मोड़ा के तरुण बेलवाल

इस दौरान पत्रकारों ने पिथौरागढ़ जिला अस्पताल में कोरोना संक्रमितों के उचित इलाज को लेकर बेहतर परामर्श सुविधा, हालात को देखते हुए मरीजों की जिंदगी बचाने के लिए तुरंत निर्णय और व्यवस्था के अभाव का मसला भी उठाया।

कहा कि दीपावली के बाद कोरोना संक्रमित लोगों की लगातार मौत हो रही है, लेकिन अस्पताल व जिला प्रशासन के स्तर पर कोई ठोस योजना दिखाई नहीं दे रही है।

शोकसभा में वरिष्ठ पत्रकार बीडी कसनियाल, प्रेम पुनेठा, विजयवर्द्धन उप्रेती, भक्तदर्शन पांडेय, दीपक कापड़ी, अशोक पाठक, पंकज पांडेय व मुकेश पंत समेत अनेक पत्रकार शामिल थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/