shishu-mandir

पिथौरागढ़ (Pithoragarh) में थम नही रहे कोरोना के मामले, 1504 एक्टिव केस

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
corona

पिथौरागढ। पिथौरागढ़ (Pithoragarh) जिले में कोविड-19 संक्रमण के मामले रूकने का नाम नही ले रहे है। वर्तमान में 1504 एक्टिव केस है। जिनमें से 876 कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति होम आइसोलेशन में,109 कोविड केयर सेंटर(जिला बेस चिकित्सालय) में 65 जिला चिकित्सालय में तथा 454 व्यक्ति अन्य स्थानों में आइसोलेशन में रखे गये है।

new-modern
gyan-vigyan

भारतीय क्रिकेट (cricket) टीम में चयनित हुआ उत्तराखंड का यह युवा


जिले में वर्तमान तक कुल 118270 व्यक्तियों की कोरोना सैम्पलिंग की गई है जिसमें से कुल 6207 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। आज यानि 15 मई को जिले के विभिन्न केन्द्रों से कुल 752 व्यक्तियों के कोरोना सैम्पल लिए गए।

saraswati-bal-vidya-niketan


पिथौरागढ़ जनपद में 15 मई 2021 तक कुल 97 कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों की मृत्यु हुई है। 15 मई 2021 को जिले में 1 की मौत की सूचना है।

कोरोना (Corona) संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रशासन के साथ समन्वय बनाएगी सेना, आईटीबीपी


15 मई 2021 को जिले से कुल 752 व्यक्तियों के सैम्पल लिए गए। वर्तमान तक कुल 3073 व्यक्तियों की जांच रिपोर्ट अभी आनी है। शनिवार को जिले के विभिन्न केन्द्रों में वैक्सीनेशन का कार्य जारी रहा। 18 से 44 वर्ष की उम्र के व्यक्तियों हेतु जिला मुख्यालय के स्पोट्स स्टेडियम व एसडीएस इंटर कॉलेज,
केएनयू जीआईसी,नगर पालिका तथा सेना चिकित्सालय में बनाए गए सेशन साइट में पंजीकरण व वैक्सीनेशन का कार्य जारी रहा।

Uttarakhand- उत्तराखंड में आज रिकॉर्ड 197 कोरोना संक्रमितों की मौत


पिथौरागढ़ के जिलाधिकारी आनन्द स्वरूप ने जनपद के आम नागरिकों से अपील की है कि वर्तमान में संक्रमण की बढ़ती घटनाओं के मद्देनजर वह कोविड-19 हेतु समय समय पर जारी दिशा निर्देशों का पूर्ण अनुपालन करें। जनपद में बाहर से प्रवेश करने वाले लोग अपनी जांच अवश्य कराते हुए क्वारंटीन नियमों का पूर्ण अनुपालन करें,तथा गांव में बनाए गए कोरन्टीन केन्द्र में ही रुकें व गांव के प्रधान से तुरंत संपर्क बनाएं तथा इस महामारी के नियंत्रण में अपना पूर्ण सहयोग प्रदान करें।

Corona: युवाओं के लिए इस तिथि को पहुंचेगी 7 हजार डोज, 45 प्लस के लिए वैक्सीन का संकट

उन्होंने आम जनता से कहा है कि वह वर्तमान में लागू कर्फ्यू का पूर्ण अनुपालन करें। अनावश्यक घर से बाहर न निकलें। विभिन्न आयोजित समारोह में निर्धारित संख्या में प्रतिभाग करने के साथ ही सामाजिक दूरी बनाए रखें। समय समय पर अपने हाथ धोएं। प्रत्येक व्यक्ति मास्क अवश्य पहनें। किसी भी प्रकार से घबराएं नहीं तथा इस महामारी को दूर करने में अपना सहयोग प्रदान करें।

गांव वालों ने कोरोना (Corona) से मरे बुजुर्ग के अंतिम संस्कार से किया इनकार, पुलिस वालों ने निभाया मानवता धर्म


जिलाधिकारी ने लोगों से अपील की है कि कोविड—19 के किसी भी प्रकार के लक्षण होने पर तुरंत अपनी कोरोना जांच कराएं। उन्होंने नागरिकों से कोविड वैक्सीन अवश्य लगवाने की भी अपील की है।