shishu-mandir

पिथौरागढ़ में 9 और लोगों ने कोरोना (Corona) से जान गंवाई

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
corona

पिथौरागढ़। जनपद में कोविड-19 (Corona) संक्रमण से 9 और लोगों की मौत हो गई। इस तरह जिले में कोरोना वायरस से जान गंवाने वालों की संख्या 84 पहुंच गई है। रविवार शाम तक यह आंकड़ा 75 था। वहीं सोमवार शाम तक जिले में कुल 1291 एक्टिव केस हैं।

new-modern
gyan-vigyan

उत्तराखण्ड में उपनल (UPNL) के माध्यम से निकली भर्तियां, करें आवेदन


अब तक कुल 113003 व्यक्तियों की कोरोना सैम्पलिंग की गई है, जिसमें से 5413 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए। 4038 पॉजिटिव व्यक्तियों को स्वस्थ हो जाने पर डिस्चार्ज कर दिया गया है। 10 मई को जिले के विभिन्न केन्द्रों से कुल 268 व्यक्तियों के कोरोना सैम्पल लिए गए।

saraswati-bal-vidya-niketan

पिथौरागढ़ (Pithoragarh) में कोविड कर्फ्यू के दौरान इन पर रहेगा प्रतिबंध

10 मई को जिले में 693 कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति होम आइसोलेशन में, 122 कोविड केअर सेंटर में 65 जिला चिकित्सालय में तथा 411 व्यक्ति अन्य स्थानों में आइसोलेशन में हैं। 10 मई को जिले से 268 व्यक्तियों के सैम्पल भेजे गए। अब तक 2403 व्यक्तियों की जांच रिपोर्ट अपेक्षित है। सोमवार को जिले के विभिन्न केन्द्रों में वैक्सीनेशन का कार्य जारी रहा।

Weather Update- उत्तराखंड में फिर बदलेगा मौसम

जिलाधिकारी पिथौरागढ़ आनन्द स्वरूप ने जनपद वासियों से अपील की है कि वर्तमान में संक्रमण की बढ़ती घटनाओं के मद्देनजर वह कोविड-19 के लिए समय समय पर जारी दिशा निर्देशों का पूर्ण अनुपालन करें। मंगलवार 11 मई से लागू कर्फ्यू का पूर्ण अनुपालन करें। अनावश्यक घर से बाहर न निकलें। किसी भी प्रकार से घबराएं नहीं तथा इस महामारी को दूर करने में अपना सहयोग प्रदान करें।
उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार के लक्षण होने पर तुरंत अपनी कोरोना जांच कराएं। उन्होंने नागरिकों से अपील की है कि वह कोविड वैक्सीन अवश्य लगवाएं।

Almora: अब जिले के इस क्षेत्र को बनाया माइक्रो कंटेनमेंट जोन, कई व्यक्तियों में कोरोना की पुष्टि के बाद लिया फैसला