Pithoragarh- 1 मई से यहां होगा वैक्सीनेशन, भीड़ बढ़ने की आशंका में प्रशासन ने लिया यह फैसला

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

पिथौरागढ़ सहयोगी, 27 अप्रैल 2021

holy-ange-school

पिथौरागढ़ (Pithoragarh)। कोविड-19 से बचाव के लिए 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों का 1 मई से टीकाकरण किया जाना है। इसके लिए पंजीकरण 28 अप्रैल से किया जाएगा। जिले में टीकाकरण पंजीकरण के लिए विभिन्न स्थान चिह्नित किये गये हैं।

ezgif-1-436a9efdef

यह भी पढ़े…

Pithoragarh- बारिश, बर्फबारी से फिर लौटी ठंड

मुख्य विकास अधिकारी अनुराधा पाल ने बताया कि इसके लिए जनपद के 8 विकासखंड के सभी खंड, विकास अधिकारी कार्यालय, समस्त तहसील कार्यालय, समस्त सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, 5 नगर निकाय कार्यालयों में टीकाकरण के लिए पंजीकरण स्थल बनाये गये हैं।

यह भी पढ़े…

Pithoragarh- युकां कार्यकर्ताओं ने बांटे मास्क और बीमारी को लेकर किया जागरुक

इसके अतिरिक्त जिला मुख्यालय में सुरेद्र सिंह वल्दिया स्टेडियम, नया तहसील कार्यालय एवं पुराने तहसील कार्यालय भवन, कलेक्टेट भवन, नगर पालिका कार्यालय पिथौरागढ़ के अतिरिक्त नगर पालिका कार्यालय डीडीहाट, धारचूला एवं नगरपंचायत कार्यालय बेरीनाग को टीकाकरण पंजीकरण स्थल निर्धारित किया गया है।

यह भी पढ़े…

Almora- प्रसव की चल रही थी तैयारी, महिला निकल गई कोरोना (Corona) पॉजिटिव

Weather Update- उत्तराखंड में फिर बदलने वाला है मौसम

मुख्य विकास अधिकारी ने सभी उपजिलाधिकारी, खंड विकास अधिकारी, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्साधिकारी व समस्त अधिशासी अधिकारी नगरपालिका व पंचायत को निर्देश दिये हैं कि वे अपने क्षेत्रांतर्गत पंजीकरण के सम्बंध में व्यापक प्रचार-प्रसार करने के साथ ही वैक्सीनेशन के लिए निर्धारित स्थलों पर संबंधित विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों की तैनाती करना सुनिश्चित करें साथ ही प्रत्येक दिन की पंजीकरण से संबंधित सूचना निर्धारित प्रारूप में नोडल अधिकारी पंजीकरण एवं वैक्सीनेशन को भी उपलब्ध कराएं।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos

Joinsub_watsapp