shishu-mandir

पदनाम परिवर्तित होने पर फार्मासिस्ट एसोसिएशन खुश

editor1
1 Min Read
uttra news logo
Screenshot-5

new-modern
holy-ange-school

Pharmacists Association happy with change in designation

gyan-vigyan

डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन उत्तराखण्ड जनपद ईकाई अल्मोड़ा ने पदनाम परिवर्तन होने पर एक बैठक (वर्चुअल) कर आपस में एक दूसरे को बधाई प्रेषित की

अल्मोड़ा, 20 फरवरी 2024- सोमवार 19 फरवरी को जारी शासनादेश जिसमें फार्मासिटर संवर्ग के कार्मिकों के पदनाम परिवर्तन होने पर फार्मासिस्ट संवर्ग में हर्ष की लहर है।


संवर्ग का कहना है कि 2020 से लंबित मांग को, शासन ने पूरा कर दिया है। इस संबंध में जनपद अल्मोड़ा कार्यसमिति की हुई वर्चुअल बैठक में सभी ने एक दूसरे को बधाई व शुभकामनाएं प्रेषित की।

जिलाध्यक्ष डीके जोशी ने बताया कि बैठक में सभी ने एक स्वर में प्रांतीय टीम की प्रशंसा करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सुधा कुकरेती, प्रांतीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनिल बिष्ट, उपाध्यक्ष ब्रजेश कुमार, प्रदेश महामंली डॉ सतीश पाण्डे, संगठन मंत्री टीआर रौथाण, संयुक्त मंत्री आजाद चौधरी, कोषाध्यक्ष हरीश उनियाल व संप्रेक्षक संजय कुमार सहित दोनो मण्डलों के पदाधिकारियों की कार्यप्रणाली की प्रशंसा की और बधाई व शुभ‌कामनाएं प्रेषित की।
बैठक में अध्यक्ष डीके जोशी, उपाध्यक्ष गोपाल सिंह, मंत्री रजनीश जोशी, संगठन मंत्री मनोहर मेहता, संयुक्त मंत्री ललित नेगी व कोषाध्यक्ष कैलाश पपने थे।

IMG 20240220 WA0008