shishu-mandir

Almora- फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर गुमराह करने पर एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

editor1
2 Min Read

अल्मोड़ा। फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर पुलिस को गुमराह करने पर एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार दिनांक- 18.11.2020 को दन्या पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान वाहन संख्या- UK-18 D 3382 मो0सा0 हीरो स्पेलेण्डर के चालक ज्ञान सिंह को बिना कागजात के चलाते हुए पाए जाने पर एमवीएक्ट के अन्तर्गत वाहन को सीज किया गया था। उक्त वाहन को सम्बन्धित चालक/वाहन स्वामी द्वारा काफी समय तक रिलीज न कराने पर वाहन के निस्तारण हेतु आरटीओ कार्यालय अल्मोड़ा से सम्बन्धित वाहन की व्हीकल डिटेल प्राप्त करने पर ज्ञात हुआ कि वाहन पर कूट रचित/फर्जी नंबर प्लेट लगी है।

new-modern
gyan-vigyan

दिनांक- 04.07.2022 को थानाध्यक्ष दन्या सुशील कुमार ने थाना दन्या में आरोपी ज्ञान सिंह के विरुद्ध आईपीसी की सुंसगत धाराओं में एफआईआर पंजीकृत की गयी जिसकी विवेचना थानाध्यक्ष लमगड़ा जसविन्दर सिंह के सुपुर्द की गयी थी। प्रदीप कुमार राय एसएसपी अल्मोड़ा ने मामले का संज्ञान लेकर सीओ अल्मोड़ा व विवेचक/थानाध्यक्ष लमगड़ा को नामजद अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिये गये थे।

saraswati-bal-vidya-niketan

विमल प्रसाद सीओ अल्मोड़ा के पर्यवेक्षण में विवेचक/थानाध्यक्ष लमगड़ा जसविन्दर सिंह ने ठोस सुरागरसी-पतारसी करते हुए नामजद वांछित अभियुक्त ज्ञान सिंह पुत्र सोहन सिंह निवासी बिजनौर, यूपी, जो ग्राम गौना तहसील/थाना लमगड़ा जनपद अल्मोड़ा अन्तर्गत रोड कन्सट्रक्शन कम्पनी में मुंशी का कार्य कर रहा था, जिसे दबिश देकर दिनांक- 26.11.2022 को गिरफ्तार कर पंजीकृत अभियोग में आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।