News-web

गोरखपुर में विवादित पोस्टर लगाकर लोग दे रहे थे बधाई, सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल, केस हुआ दर्ज

Published on:

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। यहां गुरुवार की सुबह में विवादित होल्डिंग लगाया गया। एक राजनीतिक दल के झंडा वाले बैकग्राउंड पर वाले होल्डिंग पर दो छात्र नेताओं का नाम लिखा है। होल्डिंग पर बड़े-बड़े अक्षरों में घमंड टूटने की बधाई भी लिखी हुई है। सुबह इंटरनेट पर ये होल्डिंग काफी तेजी से प्रसारित की गई।

शहर के सभी प्रमुख चौराहों पर गुरुवार की सुबह विवादित होल्डिंग लगा दी गई थी और इस पर दो छात्र नेताओं के नाम भी लिखे थे जब पुलिस के संज्ञान में यह मामला आया, तो उन्होंने सभी होल्डिंग उतरवादी कैंट थाना पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज किया और दोनों युवकों को हिरासत में भी ले लिया।

पैडलेगंज,छात्रसंघ चौराहा,असुरन चौराहे पर लगी होर्डिंग पर बड़े-बड़े अक्षरों में घंमड टूटने की बधाई लिखा हुआ था। सुबह इंटरनेट मीडिया पर यह होर्डिंग तेजी से प्रसारित हो गई। जिस पर लोग कमेंट भी कर रहे थे।

होर्डिंग पर समाज सेवक यशवर्धन मिश्रा और विश्वविद्यालय छात्र नेता गौतम यादव का नाम लिखा है।  देर रात कैंट थाना पुलिस को तहरीर देकर बताया कि छात्रनेताओं ने जबरन विवादित वैनर पोस्टर लगा दिया जिससे जन मानस में रोष है।

एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि माहौल बिगाड़ने का प्रयास करने वालों की तलाश चल रही है। जिस युवक ने पोस्टर लगाया है। उसकी तलाश चल रही है।