अल्मोड़ा में आरक्षण विरोधी रैली में जुटेंगे छह जिलों के लोग

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

अल्मोड़ा- आरक्षण के खिलाफ सोशल मीडिया से उठी मुहिम ने आंदोलन का रूप ले लिया है.रविवार को अखिल भारतीय समानता मंच की ओर से बुलाई गई रैली की तैयारियां अंतिम चरण में है. करीब पांच हजार लोगों के जुटने का अनुमान इस रैली में लगाया जा रहा है. आयोजकों ने बकायदा जल संस्थान कार्यालय को पत्र लिखकर पर्याप्त मात्रा में पानी की व्यवस्था करने का अनुरोध किया है.

new-modern


मंच की ओर से पिछले एक माह से इस आंदोलन की तैयारी की जा रही थी. पूरा आंदोलन सोशलमीडिया से संचालित हुआ है. जिसके समर्थन में कर्मचारी संगठन भी भाग ले सकते हैं. यही नहीं सोशल मीडिया में प्रदर्शन के लिए काली पट्टी बांध कर आने का आह्वान किया गयी है. रविवार होने के चलते इसमें काफी भीड़ उमड़ने की उम्मीद आयोजक जता रहे हैं. जिन पत्रकों का वितरण किया गया है उसके अनुसार सभी प्रदर्शनकारी सुबह 10 बजे चौघानपाटा में एकत्र होंगे. एक जनसभा के बाद एक रैली निकाली जाएगी जो मालरोड मल्लीबाजार ,थाना बाजार होते हुए पुन: चौघानपाटा पहुंचेगी. यह दावा किया जा रहा कि यह प्रदर्शन शांतिपूर्ण आयोजित किया जाएगा.
इस प्रदर्शन में अल्मोड़ा के अलावा कुमाऊं के छह जिलों के लोग प्रतिभाग करेंगे.रैली को संपन्न कराने के लिए पुलिसबल के सामने भी कठिन चुनौती खड़ी हो गई है.