shishu-mandir

अल्मोड़ा: रैलाकोट से आरटीओ कार्यालय तक की सड़क को मंजूरी मिलने पर क्षेत्रवासी खुश(happy), पूर्व विधायक शर्मा के प्रयासों पर आभार जताया

editor1
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

Almora: People are happy on getting the road from Railakot to RTO office approved

अल्मोड़ा: रैलाकोट से आरटीओ आफिस तक सड़क निर्माण को स्वीकृति मिलने पर क्षेत्रीय लोगों ने खुशी(happy) जताई है।

saraswati-bal-vidya-niketan

भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़क निर्माण के लिए प्रयास करने वाले भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक कैलाश शर्मा का अभार जताया है।

People  happy,
#RTO office


भाजपा हवालबाग मंडल अध्यक्ष संजय बिष्ट ने कहा कि ग्राम पंचायत रैलाकोट के तोक पडियूला से आरटीओ आफिस तक सड़क निर्माण के लिए धनराशि स्वीकृति होने के बाद लोनिवि प्रांतीय खंड ने सड़क निर्माण को टेंडर प्रक्रिया शुरू कर दी है।

उन्होंने कहा कि लंबे समय से क्षेत्रीय जनता सड़क की मांग कर रही थी, वहीं क्षेत्रीय जनता ने बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा से भी गुहार लगाई। जिसके बाद प्रदेश उपाध्यक्ष के प्रयास से अब सड़क निर्माण की स्वीकृति मिल गई है।
सड़क बनने पर अब लोगों को आवागमन में सुविधा मिलेगी(happy)। सभी ने सड़क निर्माण की स्वीकृति मिलने पर क्षेत्रीय जनता ने भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक कैलाश शर्मा का आभार जताया है।
भाजपा मंडल अध्यक्ष हवालबाग संजय बिष्ट, चंदन रावत, रविंद्र जीना, महेंद्र जोशी, पान सिंह जीना, राजेंद्र नेगी, रंजीत सिंह जीना, भूपाल सिंह, भावना जीना, दीपा जीना, प्रेमा जीना, दीपा, आदि ने सड़क निर्माण को ठोस प्रयास करने पर पूर्व विधायक व बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा का आभार जताया है।