कैंची धाम आने वाले यात्रियों को अब मिलेगी राहत, केमू ने शुरू की बस सेवा

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

देश विदेश से नैनीताल जिले के कैंची धाम बाबा नीम करौली महाराज के दर्शन के लिए आने वाले भक्तो को वाहन के लिए घंटो तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा। कुमाऊं मोटर ओनर्स यूनियन लिमिटेड केमू ने नैनीताल से बेतालघाट बस सेवा शुरू की है।

यह बस कैंची धाम होते हुए बेतालघाट को जाएगी। बता दें कि कैंची धाम में बाबा नीम करौली महाराज के दर्शन के लिए भक्त देश विदेश से यहां पहुंचते है। जिसके यात्रियों को रोडवेज या टैक्सी का लिए घंटो तक इंतजार भी करना पड़ता था। रोडवेज बस भी भवाली स्टेशन तक छोड़ती थी जिसके बाद यात्रियों को वहां 8 किलोमीटर तक टैक्सी से दूरी तय करनी पड़ती थीं। लोगो की इस समस्या को देखते हुए केमू ने नैनीताल से बेतालघाट तक बस सेवा शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें :Good News 7th Pay Commission || केंद्रीय कर्मचारियों के लिए आई गुड न्यूज! सर्दी के बीच केंद्रीय कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले, इस तारीख तक मिलेंगे 2 लाख 18 हजार रुपये

सुबह 11 बजे नैनीताल से जाने वाली बस करीब साढ़े 12 बजे कैंची धाम पहुंचती है। केमू के कंपनी अकाउंटेट करन मनराल ने बताया कि नैनीताल से बेतालघाट केमू की बस चलने से यात्रियों को राहत मिलेगी।

यह भी पढ़ें :Buisness Ideas 2024 || जेब में 40 हजार रुपये है तो शुरू करें इस बिजनेस को, गरंटी के साथ आप हर महीने 2 लाख रुपये कर सकेंगे कमाई