पंचायत चुनाव हलचल :सिरतोली ग्राम सभा में विनीता गहतोड़ी का प्रचार जारी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern

दावा महिला प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने के लिए आगे आ रहा युवा वर्ग

चम्पावत। पाटी विकास खंड के सिरतोली ग्राम सभा में पंचायती चुनावों को लेकर सरगर्मियां तेज हो गयी हैं। । यहां प्रधान पद के लिए एक महिला और दो पुरुष प्रत्याशी मैदान में हैं। पुरुष प्रत्याशियों के अलावा एकमात्र महिला के चुनावी समर में उतरने के चलते यहां चुनावी समीकरण रोचक बन गये हैं।

जिले में अंतिम दौर के पंचायती चुनावों के मद्देनजर आगामी १६ अक्तूबर को पाटी विकास खंड में होने वाले चुनावों के लिए विभिन्न प्रत्याशियों ने वोटों के लिए जोड़ तोड़ करनी शुरू कर दी है । इसी के चलते सिरतोली ग्रामसभा में चुनावी समीकरण त्रिकोणीय बनते दिखाई दे रहे हैं। इस बीच तीनों प्रत्याशियों की ओर से घर घर जाकर अपने अपने पक्ष में मतदान की अपील की जा रही है।

वर्तमान में सिरतोली ग्रामसभा के तहत सिरतोली, भरोली और थली तोक को मिलाकर कुल मतदाताओं की संख्या 397 है। इसमें पुरुष 207 और महिला मतदाताओं की संख्या 190 है। विनीता के समर्थकों का दावा है कि युवा वर्ग का खासा झुकाव प्रधान पद प्रत्याशी विनीता गहतोड़ी की ओर दिखाई दे रहा है। बता दे कि विनीता इस सीट पर एकमात्र महिला प्रत्याशी हैं जो पिछले लंबे समय से प्रधान पद के लिए जी तोड़ मेहनत करते हुए चुनावी समय में जुटी हुई हैं। विनीता का कहना है कि उन्हें युवा वर्ग सहित महिलाओं और बुजुर्गों का आशीर्वाद अवश्य प्राप्त होगा और वह अपने गांव का समुचित और सामुहिक विकास में भागीदारी कर सकेंगी।

https://uttranews.com/2019/10/12/jageshwar-mahotsav-in-jagesgwar-dham-almora/