Join WhatsApp Group

News-web

पाकिस्तान क्रिकेट में सुधार की जरूरत:- शाहीन अफरीदी

Pakistan cricket needs improvement: Shaheen Afridi aa 1i

टी20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। ग्रुप स्टेज में ही बाहर होने के बाद, टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने टीम के प्रदर्शन में सुधार की जरूरत को स्वीकार किया है।

रविवार को आयरलैंड के खिलाफ जीत के बाद शाहीन ने कहा, “हमने वह क्रिकेट नहीं खेला जो हमारे देश से अपेक्षित था। ऐसे कई क्षेत्र हैं जहाँ हमें तेजी से सुधार करने की जरूरत है। चैंपियंस ट्रॉफी आ रही है, हमें एक टीम के रूप में आगे बढ़ने के लिए सुधार करना होगा।”

अमेरिका और भारत के खिलाफ पाकिस्तान की हार के बाद भी टीम के समर्थकों का समर्थन और उनके प्यार का उन्होंने धन्यवाद किया। उन्होंने ने कहा, “वे हमेशा आते हैं और हमारा समर्थन करते हैं, आप सभी का धन्यवाद। यह कठिन समय है, लेकिन वे हमेशा हमारे साथ खड़े रहते हैं। एक टीम के रूप में हमें यही चाहिए।”

बता दें, पाकिस्तान ने इस विश्व कप में अपने पहले ही मैच में अमेरिका के हाथों सुपर ओवर में शर्मनाक हार का सामना किया था। इसके बाद, भारत ने उन्हें 6 रनों से हराया। आयरलैंड के खिलाफ जीत सिर्फ एक औपचारिकता थी, क्योंकि टीम पहले ही सुपर 8 की दौड़ से बाहर हो चुकी थी।

अफरीदी की बातों से यह स्पष्ट है कि टीम प्रबंधन और खिलाड़ी विश्व कप में टीम के प्रदर्शन से निराश हैं और वे सुधार के लिए प्रतिबद्ध हैं।