shishu-mandir

उफ, आखिर कब मिलेगी अल्मोड़ा में लोगों को जाम से मुक्ति, यहां भारी जाम के बीच आधे घंटे तक फंसा शव यात्रा वाहन, बमुश्किल खुला जाम

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा। तमाम कवायदों और दावों के बावजूद नगर में आए दिन लगने वाले जाम से लोगों को छुटकारा नहीं मिल रहा है। अतिक्रमण, अवैध पार्किंग और ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के कारण स्थितियां लगातार बदतर होती जा रही हैं। जाम के कारण लोगों को एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाने में घंटों लग जाते हैं। वहीं, जिम्मेदार हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं।

new-modern
gyan-vigyan

बुधवार को नगर के धारानौला रोड में पवार मार्केट के पास करीब आधे घंटे तक भारी जाम लगा रहा। दूर—दूर तक कोई भी पुलिस सिपाही व होमगार्ड वहां दिखाई नहीं दिया। सुबह करीब 11 से साढ़े 11 बजे तक जाम की स्थिति बनी रही। जाम के बीच विश्वनाथ को जा रहा एक शव यात्रा वाहन भी फंसा रहा।

saraswati-bal-vidya-niketan

बाड़ीबगीचा से पवार मार्केट तक लगे इस जाम में दोनों ओर से कई टैक्सी, भार व दोपहिया वाहन फंसे रहे। जिसके बाद कुछ वाहन चालकों ने खुद ही मोर्चा संभाल लिया और आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जाम को बमुश्किल खुलवाया गया। जिसके बाद वाहन चालकों व पैदल राहगिरों ने राहत की सांस ली। दरअसल धारानौला रोड में जगह—जगह अवैध पार्किंग व अतिक्रमण के चलते आए दिन जाम की समस्या बनी रहती है जिसकी कोई सुधलेवा नहीं है। जिस कारण यहां हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती है।