News-web

शादी वाले दिन युवक ने झोलाछाप डॉक्टर से लगाया इंजेक्शन हो गई मौत

ग्रेटर नोएडा में रबूपुरा के मोहल्ला आजाद नगर में बुधवार को शादी होनी थी लेकिन सुबह सुबह परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। बुधवार को 24 वर्षीय रिजवान का निकाह होना था। उसकी आंख में फुंसी हो गई लेकिन इलाज कराने के लिए कस्बे के ही झोलाछाप के पास गया था।झोलाछाप के इंजेक्शन लगाने के बाद रिजवान का स्वास्थ्य बिगड़ने लगा। जिस पर परिजन उसको लेकर अस्पताल ले जाया गया।

जहां कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। वह अपने परिवार में इकलौता बेटा था। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार किया है। वहीं पुलिस ने शिकायत मिलने पर जांच की बात कही है।मोहल्ला आजाद नगर निवासी युवक रिजवान (24) की का निकाह बुधवार को बुलंदशहर के गांव जलीलपुर से होना था। परिवार में खुशी का माहौल था। रिजवान की आंख के पास फुंसी हो गई थी। रिजवान फुंसी का उपचार करने के लिए कस्बे के ही एक झोलाछाप के पास गया। झोलाछाप ने रिजवान के इंजेक्शन लगा दिया। बताया जाता है कि रिजवान के इंजेक्शन लगाने के बाद से अचानक से उसकी तबीयत खराब हो गई। परिजन उसे पहले झांझर स्थित चिकित्सक के पास ले गए।

जहां से उसे बुलंदशहर के लिए रेफर कर दिया गया। बुलंदशहर में भी रिजवान की गंभीर हालत को देखते हुए इसे ग्रेटर नोएडा के लिए रेफर कर दिया गया। ग्रेटर नोएडा ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई।वही मौत की खबर मिलते ही झोलाछाप फरार हो गया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि परिजनों ने लिखित में कार्रवाई नहीं करने की बात कही है। अगर वह कोई शिकायत करते है तो जांच की जाएगी।