shishu-mandir

Congress Manthan shivir- NSUI ने वरिष्ठ नेताओं के सम्मुख रखें कई सुझाव

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

ऋषिकेश। ऋषिकेश में आयोजित तीन दिवसीय कांग्रेस मंथन शिविर में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं द्वारा अनेक महत्वपूर्ण प्रस्ताव व सुझाव पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के सामने रखें। एनएसयूआई प्रदेश महासचिव गोपाल भट्ट ने कहा एनएसयूआई छात्रों व युवाओं के हितों को लेकर प्रतिबद्ध है। संगठन पार्टी की विचारधारा व योजनाओं को आमजन व युवाओं तक ले जाने का काम करेगा। 
 

saraswati-bal-vidya-niketan

गोपाल भट्ट ने कहा कि कांग्रेस अपने चुनाव घोषणापत्र में उत्तराखंड राज्य की जनता के हित व विशेष तौर पर छात्रों व युवाओं के सपने के उत्तराखंड को कैसे साकार किया जाए उस दिशा पर कार्य करेगी। उन्होंने कहा कि कुछ ऐसे महत्वपूर्ण फैसले जिससे उत्तराखंड के भविष्य को संवारा जा सके उन बिंदुओं पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विशेष जोर देते हुए कार्य करने पर बल दिया।   
 

गोपाल भट्ट ने बताया कि यह तीन दिवसीय मंथन शिविर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नई जान फूंकने का काम करेगा और कांग्रेस पार्टी को आगामी विधानसभा चुनाव में सफलता दिलाने में मील का पत्थर साबित होगा। भट्ट ने कहा कि 2022 में कांग्रेस की सरकार आने के बाद युवाओं को प्रतिनिधित्व मिलेगा और सरकार शिक्षा के क्षेत्र में कार्य करेगी आदि मुद्दों को लेकर चर्चा हुई।  
 

मंथन शिविर में प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, पूर्व मुख्यमंत्री एवं चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष हरीश रावत, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय, कार्यकारी अध्यक्ष भुवन कापड़ी, रणजीत रावत, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा, सह प्रभारी राजेश धर्माणी, दीपिका पांडे, उप नेता प्रतिपक्ष करन माहरा सहित पार्टी समेत अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।