Join WhatsApp Group

News-web

अब गूगल पर टाइपिंग वर्क करके कमा सकते हैं 45000 रुपए महीना, जाने कैसे कर सकते हैं आवेदन

Updated on:

Work From Home Job Google: बेरोजगार युवाओं के लिए गूगल की ओर से खुशखबरी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि गूगल ने युवाओं और विद्यार्थियों के लिए वर्क फ्रॉम होम जॉब निकली है, जिसमें आप घर बैठे 40 से ₹50000 आसानी से कमा सकते हैं। यह काम केवल टाइपिंग वर्क का है और जब को आप अपने समय के अनुसार कर सकते हैं।

कैसे कर सकते हैं आवेदन

गूगल की ओर से नई जॉब वर्क फ्रॉम होम आने वाली है जिसे सभी कर सकते हैं। हाल ही में इसका नोटिफिकेशन भी जारी किया गया है और अगर आप अपनी मनपसंद जॉब करना चाहते हैं तो आप इसके नोटिफिकेशन पर जाकर इस जब से संबंधित आयु सीमा आवेदन करने के लिए कौन-कौन से डॉक्यूमेंट चाहिए इन सबको देख सकते हैं।

Google Work From Home job

जितने भी विद्यार्थियों युवा घर बैठकर कार्य करना चाहते हैं और जो पढ़ाई के साथ-साथ पैसा कमाना चाहते हैं उनके लिए यह जॉब बेहद खास है।अगर आप भी तीन से चार घंटे काम करते हैं तो आप यहां से अच्छा पैसा कमा सकते हैं। गूगल वर्क फ्रॉम होम जॉब के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आपके पास प्रमुख आधार कार्ड फोटो रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी की आवश्यकता पड़ने वाली है।

आवेदन के लिए नहीं लिया जाएगा किसी प्रकार का शुल्क

आपको बता दे की गूगल वर्क फ्रॉम होम जॉब के लिए किसी प्रकार का कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा। आवेदन करने के लिए आपको इसके आधिकारिक वेबसाइट गूगल जॉब्स पर जाना होगा और यहां से क्लिक करके अपनी मनपसंदीदा जॉब का चयन कर लेना होगा। इसके बाद आपको अपनी सारी जानकारी यहां दर्ज कर देनी है और इसके बाद आप अपनी इंटरेस्टेड जॉब को पा सकते हैं।