लॉक डाउन (Lock Down) के बीच बीसीसीआई (BCCI) और सरकार का बड़ा ऐलान, अब 2000 के दशक की क्रिकेट का मजा घर पर उठाइए, पढ़े पूरी खबर

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Lock down
BCCI tweet
Screenshot-5

holy-ange-school

डेस्क, 6 अप्रैल 2020
सरकार व बीसीसीआई (BCCI) ने लॉक डाउन (Lock Down)
के बीच एक बड़ा फैसला किया है. क्रिकेट प्रेमी अब लॉक डाउन के बीच 2000 के दशक के पुराने कुछ मैचों की हाईलाइट्स का मजा ले सकेंगे. क्रिकेट प्रेमियों के मनोरंजन के लिए सरकार व बीसीसीआई ने यह कदम उठाया है.

ezgif-1-436a9efdef

गौरतलब है कि कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम व उससे बचाव के केंद्र सरकार ने देश में 21 दिन का लॉकडाउन (Lock Down) किया हुआ है, जो 14 अप्रैल तक लागू है. लॉकडाउन (Lock Down) हटने में अभी भी एक हफ्ते का समय है. ऐसे में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और भारत सरकार ने क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बड़ा फैसला किया है.

दरअसल, बीसीसीआइ (BCCI) ने भारत सरकार के साथ एक करार किया है, जिसमें डीडी स्पोर्ट्स (भारत सरकार का खेल चैनल) पर कुछ रोमांचक मैच दिखाने का फैसला किया है. इसमें ज्यादातर मैच टीम इंडिया के ही हैं, जो 2000 के दशक के आसपास के हैं. बोर्ड और सरकार ने मिलकर आपके लिए बीसीसीआइ (BCCI) ने सोमवार यानि आज इस बात का ऐलान किया है.

बताते चले कि दुनियाभर में कोहराम मचा चुका कोरोना वायरस से वर्तमान में सभी प्रकार की खेल गतिविधियां बंद है. किक्रेट भी कोरोना वायरस की भेंट चढ़ चुका है. ऐसे में लोगों का मनोरंजन करने व कुछ पुरानी यादों को जीवंत करने के लिए हाईलाइट्स दिखाई ​जाएंगी.

डीडी स्पोर्ट्स पर 7 से 14 अप्रैल तक कुल 20 मैचों का प्रसारण किया जाएगा. जिसमें भारत, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच 2003 की ट्राई सीरीज, साउथ अफ्रीका का भारत दौरा 2000 में, ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा 2001 में, वेस्टइंडीज का भारत दौरा 2002 में, ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा 2001 में और 2005 के श्रीलंका के भारत दौरे के कुछ रोमांचक मैचों की हाईलाइट्स प्रसारित होंगी.

bcci 22
bcci 11
Joinsub_watsapp