shishu-mandir

अब IPL फ्री में देखने का शानदार मौका, Jio ने अपने यूजर्स के लिए किया खास Plan लॉन्च

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

अब IPL फ्री में देखने का शानदार मौका, Jio ने अपने यूजर्स के लिए किया खास Plan लॉन्च

new-modern
gyan-vigyan

आज यानी 26 मार्च से देश के सबसे बड़े ‘cricket festival’, Indian Premier League (IPL) की शुरुआत हो रही है। अगर आप भी Cricket और IPL के फैन हैं और सोच रहे हैं कि आप किस तरह बिना TV के IPL के match देख सकते हैं, तो हम आपको बता दें कि Jio ने फ्री में IPL देखने का इन्तजाम कर दिया है। Jio ने एक खास Cricket Add-On Prepaid Plan launch किया है, जिससे आप आराम से IPL का मजा उठा सकते हैं। आइए जानते हैं कि इस प्लान में आपको क्या benefits दिए जा रहे हैं और कौन से यूजर्स इसका फायदा उठा सकते हैं।
Jio Cricket Add-On Plan: Benefits
आइए जानते हैं कि Jio के इस नए Cricket Add-On Plan में आपको क्या benefits दिए जा रहे हैं। आपको बता दें कि Jio के इस new plan की कीमत 279 रुपये है। इस प्लान को खरीदने वाले यूजर्स को Jio की तरफ से Disney+Hotstar Mobile का एक साल का subscription और कुल मिलाकर 15GB high speed internet दिया जाएगा। बता दें कि इस प्लान की validity आपके मौजूदा प्लान जितनी होगी।
ये यूजर्स उठा सकते हैं फायदा
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Jio के इस नए प्लान को कंपनी के सारे यूजर्स के लिए जारी नहीं किया गया है। ये प्लान telecom company के कुछ खास यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। दरअसल, इस प्लान को लेकर कंपनी की तरफ से एक notification जारी किया जा रहा है जो कुछ ही जियो यूजर्स के पास पहुंच रहा है। अगर आप जानना चाहते हैं कि आपके लिए ये प्लान उपलब्ध है या नहीं तो आप जियो के mobile app पर जाकर चेक कर सकते हैं।
अगर आपको Jio Cricket Add-On Plan नहीं मिलता है तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है। Jio और भी कई सारे ऐसे प्लान ऑफर कर रहा है जिनमें आपको IPL के मैच देखने की सुविधा मिल जाएगी। Jio का 499 रुपये वाला prepaid plan और 25 रुपये से शुरू होने वाले data plans आपके लिए उपलब्ध हैं।

saraswati-bal-vidya-niketan