IP68 रेटिंग वाली सस्ती स्मार्टवॉच NoiseFit Twist Go हुई भारत में लॉन्च,जाने इसके स्पेसिफिकेशंस और कीमत के बारे में

Smriti Nigam
3 Min Read

स्मार्ट वॉच में कई सारे हेल्थ फीचर्स भी ऑफर किए जाते हैं जिसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 सेंसर, स्लीप मॉनिटरिंग, स्ट्रेस मॉनिटरिंग आदि शामिल हैं।

नॉइस ने स्मार्ट वॉच पोर्टफोलियो में एक और सस्ती स्मार्ट वॉच नॉइस फिट Twist Go को लॉन्च किया है। कंपनी ने यह स्मार्ट वॉच कॉफी अफॉर्डेबल बजट में बाजार में उतारी है और इसमें कई सारे हेल्थ फीचर्स भी ऑफर किया जा रहे हैं जिसमें SpO2 ब्लड, ऑक्सीजन लेवल, मॉनिटरिंग भी शामिल है। यह स्मार्ट वॉच वाटर रेसिस्टेंट है और इस वाटर रेसिस्टेंट बनाने के लिए इसमें IP68 रेटिंग भी दी है। इसमें 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड भी दिए गए हैं जो फिटनेस चाहने वालों के लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं। आइए जानते हैं इसकी कीमत और सभी फीचर्स के बारे में।

NoiseFit Twist Go की कीमत
NoiseFit Twist Go को कंपनी ने भारत में केवल 1199 में लॉन्च किया है। इसमें कई सारे कलर ऑप्शंस भी दिए गए हैं इसके बाद आप अपनी मनपसंद वॉच बेहद कम दामों में खरीद सकते हैं। इसमें सिल्वर ग्रे,जेट ब्लैक, रोज पिंक, सिल्वर लिंक,गोल्ड लिंक, ब्लैक लिंक,  Elite Silver, और Elite Black शामिल हैं। स्मार्टवॉच को कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट के अलावा Amazon से भी खरीदा जा सकेगा।

NoiseFit Twist Go के स्पेसिफिकेशन
NoiseFit Twist Go स्मार्टवॉच में सर्कुलर डायल दिया गया है। इसकी बॉडी मेटल यूनिबॉडी कहलाती है, जिसमें राइट साइड में एक क्राउन बटन भी दिया गया है। इस घड़ी में 1.39 इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी ने इसे धूल और पानी से बचाव के लिए आईपी68 रेटिंग दी है। स्ट्रैप में भी कई ऑप्शन कंपनी ने दिए हैं जिसमें मैटेलिक, मैश, और सिलिकॉन स्ट्रैप में से चुना जा सकता है। इसके साथ कस्टमाइजेबल वॉचफेस आते हैं।

आपको बता दे कि इस स्मार्ट वॉच में कई सारे हेल्थ फीचर्स भी दिए गए हैं,जिसकी मदद से आप आसानी से  हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 सेंसर, स्लीप मॉनिटरिंग, स्ट्रेस मॉनिटरिंग आदि कर पाएंगे। इसके अलावा इसमें ट्रैकिंग के लिए 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड मिल जाते हैं। वॉच में बिल्ट इन माइक्रोफोन है और हैंड्स फ्री ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी है। इसके अलावा इसमें बिल्ट इन कैल्कुलेटर, वैदर, म्यूजिक कंट्रोल, वॉयस असिस्टेंट, नोटिफिकेशन डिस्प्ले जैसे फीचर्स भी हैं।