उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तर प्रदेश उत्तराखंड देश

हमें भगवान ने देश सुधारने के लिए भेजा: अरविंद केजरीवाल

Stirred after Arvind Kejriwal came to Corona positive

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

दिल्ली। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को आम आदमी पार्टी की नेशनल काउंसलिंग मीटिंग के दौरान कहा कि आम आदमी पार्टी को भगवान ने देश सुधारने के लिए बनाया है। हमारा विजन पार्टी नहीं, देश है। कहा कि हमारी विचारधारा के तीन स्तंभ हैं। पहला स्तंभ कट्टर देशभक्ति है इसमें देश पहले और परिवार बाद में आता है। हमारा दूसरा स्तंभ है कट्टर ईमानदारी और तीसरा इंसानियत। केजरीवाल ने कहा कि हमारी पार्टी चाहती है कि देश के बच्चों को अच्छी शिक्षा मिले। जनता को अच्छी स्वास्थ्य सेवाएं मिलें।

केजरीवाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि आप इकलौती पार्टी है, जो 10 सालों में नेशनल पार्टी बन गई है। सीएम केजरीवाल ने चीन मसले पर सरकार को घेरा। उन्होंने भाजपा को लेकर कहा कि कई सालों से चीन लगातार आंखें दिखा रहा है और हमारी सरकार उन्हें ईनाम दे रही है। सरकार किसी को काम करने नहीं देती है। अगर कोई ईमानदारी से काम करता है तो उसके पीछे ED और CBI छोड़ देती है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि 2027 में गुजरात में उनकी सरकार होगी।

Related posts

कवायद :: पर्यावरण, पौधारोपण व वन्य जीव मानव संघर्ष जैसे जरूरी मुद्दे पर एक साथ कार्य करेगा वन विभाग व एसएसजे विश्वविद्यालय

Newsdesk Uttranews

SDM Champawat की गुमशुदगी को लेकर बड़ा अपडेट

editor1

नशे में धुत होकर चार दोस्त खेल रहे थे PUBG, लड़ाई होने पर तीन ने मिलकर चौथे को उतारा मौत के घाट