Join WhatsApp Group

News-web

‘मेरी ही मां उजाड़ गई मेरा घर’ उन्होंने ने ही… बेटी ने अपनी मां पर आरोप लगाते हुए मांगा इंसाफ

बिहार के मुजफ्फरपुर ज़िले से एक बड़ा ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां एक बेटी ने अपनी ही मां पर उसका घर उजाड़ने का आरोप लगाया है। महिला को लेकर ग्रामीण भी काफी अक्रोशित है, उनका कहना है कि रिश्तों की मर्यादा को शर्मसार करने वाली हरकत हुई है।मुजफ्फरपुर के फरीदपुर गांव (सकरा थाना क्षेत्र) निवासी सुधा कुमारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पति ने अपनी साली से ही भागकर दूसरी शादी रचा ली है। वहीं मां ससुर के साथ भाग गई है।

सुधा ने इस पूरे मामले में सकरा थाना में शिकायत दर्ज करवाई है।सुधा कुमारी ने बताया कि 21 जून 2021 को उसकी शादी भगवानपुर गांव (बोचहा थाना क्षेत्र) निवासी छोटू कुमार से हुई थी। शादी के 3 सालों तक सबकुछ सही चला। जनवरी 2024 में छोटी बहन से कॉल पर बात होने का सिलसिला शुरू हुआ। 5 महीने बाद वह सुधा की छोटी बहन को लेकर भाग गया और शादी कर ली।सुधा ने कहा कि 3 जून 2024 को इस बात की जानकारी मिली की, छोटू मेरी बहन को लेकर दिल्ली चला गया औऱ वहां उसने बहन से शादी कर ली।

सुधा ने आरोप लगाया कि इस पूरे मामले की मास्टर माइंड उसकी मां फूल कुमारी देवी है।फूल कुमारी देवी ने ही दोनों (छोटू और अपनी बेटी) को ढोली स्टेशन पर छोड़ा, 2 हज़ार रुपये दिए थे। वहीं दूसरी तरफ़ सुधा से कहा कि वह ससुराल में ही रहे, दोनों को वह ढूंढकर लाएगी। सुधा ने जब मां के साथ चलने का ज़िद किया तो मां ने साफ साफ मना कर दिया।सुधा कुमारी का आरोप है कि उसकी मां फूल कुमारी, उसके ससुर बिराजी भगत के साथ भाग गई है। वहीं इस पूरे मामले में छोटू कुमार (आरोपी) का कहना है कि सास ने ही अपनी छोटी बेटी से शादी करवाई है। उन्होंने गाड़ी और कैश देने का वादा किया था, इसलिए मैंने शादी रचाई। घर से दूर मंदिर में सास ने ही छोटी बेटी से शादी करवाई थी। दोनों पत्नियों को मैं साथ रखना चाहता हूं।