News-web

प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पिता और 9 साल के भाई की हत्या,शव को टुकड़े कर फ्रीजर में ठूंसा

Published on:

पिता और 9 साल के भाई की हत्या के मामले में हरिद्वार में गिरफ्तार हुई किशोरी को मध्य प्रदेश पुलिस बुधवार देर रात अपने साथ लेकर रवाना हो गई। जबकि उसका प्रेमी हत्थे नहीं चढ़ पाया।

पुलिस ने जब उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने एक के बाद एक कई राज खोले। किशोरी ने पुलिस को बताया कि केवल वह पिता को मारना चाहती थी लेकिन उस वक्त भाई जाग गया और भाई के जग जाने पर प्रेमी ने उसे भी कुल्हाड़ी से काट डाला और शव के टुकड़े-टुकड़े करके फ्रिज में ठूंस दिया था।

पुलिस के अनुसार बीते 14-15 मार्च की रात जबलपुर के सिविल लाइंस स्थित रेलवे कॉलोनी में जबलपुर रेल मंडल में हेड क्लर्क राजकुमार विश्वकर्मा और उनके 9 वर्षीय पुत्र तनिष्क की हत्या हो गई थी। हत्या के बाद उनकी बेटी और उसका दोस्त मुकुल हरिद्वार आ गए।

मंगलवार रात नगर कोतवाली पुलिस ने किशोरी को लावारिस हालत में महिला जिला अस्पताल के पास से पकड़ लिया। उसने पूछताछ में बताया कि उसके प्रेमी मुकुल ने उसके पिता वह भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी थी। वह उसे यहां लेकर आ गया और सामान लेने का बहाना बनाकर उसे छोड़कर चला गया।

जानकारी मिलने पर बुधवार की रात जबलपुर से सिविल लाइन थाने की पुलिस हरिद्वार पहुंची। यहां से पूछताछ के बाद किशोरी को हिरासत में लेकर रवाना हो गई। कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि एमपी पुलिस किशोरी को लेकर चली गई है।