shishu-mandir

Morning Breaking :- एक क्लिक में सुबह 10:00 बजे की बड़ी खबरें

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read
Morning News

मौसम अलर्ट उत्तराखंड :- प्रदेश में फिर मौसम (Morning Breaking) बदलने की संभावना 72 घंटे तक बारिश एवं हिमपात को लेकर अलर्ट। उत्तरकाशी, बागेश्वर, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग तथा चमोली में भारी हिमपात को लेकर मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी।

new-modern
gyan-vigyan

गणतंत्र दिवस 2021 :- राजपथ परेड में दूसरी बार शामिल होगी विदेशी सेना, पढ़ें पूरी खबर

(Morning Breaking) कोरोना वैक्सीनेशन :- स्वास्थ्य मंत्री बोले जुलाई तक 27 करोड लोगों को लगाएंगे वैक्सीन, covid-19 प्रोटोकॉल का भी होगा अनुपालन।

saraswati-bal-vidya-niketan

एक नजर में साप्ताहिक करेंट अफेयर्स (weekly Current Affairs)

अंतरराष्ट्रीय :- 6 जनवरी से फिर शुरू होगी ब्रिटेन के लिए फ्लाइट, कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन की वजह से सस्पेंड की गई थी सभी उड़ाने।

किसान आंदोलन :- सरकार से कल फिर होगी किसान संगठनों की वार्ता, किसान नेताओं का ऐलान मांगे पूरी नहीं होने पर 13 जनवरी को देशभर में जलाएंगे कृषि कानूनों की होली, 26 जनवरी को अलग से निकाली जाएगी “किसान गणतंत्र परेड” ।

इतिहास के आईने में 3 जनवरी

(Morning Breaking) वेक्सीन विवाद :- अखिलेश यादव के बयान पर बोले उमर अब्दुल्ला किसी पार्टी की नहीं वैक्सीन, खुशी से लगवाऊंगा टीका।

स्पोर्ट्स :- बायो बबल प्रोटोकॉल उल्लंघन मामले पर खिलाड़ियों के पक्ष में बीसीसीआई, बीसीसीआई अधिकारी बोले दूसरे टेस्ट की हार के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम इंडिया को अस्थिर करने की चाल

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/