shishu-mandir

सवा घंटे बाद पीएम मोदी संग बैठक खत्म

Newsdesk Uttranews
2 Min Read


नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज (11 जून) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात की। बता दें कि सीएम योगी यूपी भवन से पीएम आवास पहुंचे और 10:45 बजे पीएम मोदी से उनकी बातचीत शुरू हुई। यह बैठक करीब सवा घंटे तक चली। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बैठक में यूपी के मिशन 2022 पर चर्चा हुई। साथ ही, कैबिनेट विस्तार पर भी मुहर लगी। दावा किया जा रहा है कि दो दिन पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामने वाले जितिन प्रसाद को मंत्री बनाया जा सकता है। उन्हें जुलाई में एमएलसी बनाया जा सकता है। पीएम मोदी से मुलाकात के बाद बाद सीएम योगी अब भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक करने के लिए उनके आवास पर पहुंच चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने राष्ट्रपति कोविंद से भी मुलाकात का वक्त मांगा है। 
गौरतलब है कि सीएम योगी ने गुरुवार (10 जून) को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। साथ ही, संगठन और सरकार में बदलाव को लेकर लग रहे कयासों को विराम लगा दिया था। अहम बात यह है कि उत्तर प्रदेश में करीब एक महीने से योगी सरकार के खिलाफ पार्टी के भीतर से ही विरोध के सुर उभर रहे हैं। ऐसे में सीएम योगी का दिल्ली आना और पीएम मोदी से मुलाकात करना काफी अहम है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद सीएम योगी ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट एवं मार्गदर्शन प्राप्ति का सौभाग्य प्राप्त हुआ। अपनी व्यस्ततम दिनचर्या से भेंट के लिए समय प्रदान करने व आत्मीय मार्गदर्शन करने हेतु आदरणीय प्रधानमंत्री जी का हृदयतल से आभार।’ 
 
आज आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट एवं मार्गदर्शन प्राप्ति का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

new-modern
gyan-vigyan