उत्तरा न्यूज
अल्मोड़ा अभी अभी

Almora- चौघानपाटा में नवरात्रि को लेकर आयोजित हुई बैठक, यह तय किये गये कार्यक्रम

meeting-held-in-chaughanpata-regarding-navratri-the-programs-decided

उत्तरा न्यूज की खबरें अब whatsapp पर, इस लिंक को क्लिक करें और रहें खबरों से अपडेट बिना किसी शुल्क के
Join Now

अल्मोड़ा, 2 अक्टूबर 2021

nitin communication

दुर्गा महोत्सव समिति चौघानपाटा की बैठक में नवरात्रि के आयोजन पर चर्चा के साथ ही कार्यक्रम तय किये गये।


बैठक में तय किया गया कि वर्ष 2021 में चौघानपाटा स्थित लेफ्टिनेंट कर्नल सतीश चंद्र जोशी पार्क में विगत वर्षों की भांति ही नौ दिवसीय नवरात्र का आयोजन भव्य तरीके से किया जाएगा। बैठक में सभी की संस्तुति पर विगत वर्ष की कार्यकारिणी को ही वर्ष 2021 के लिए जिम्मेदारी दी गई।कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए रवि रौतेला, दर्शन रावत, प्रत्येश पांडे, सुशील साह, दीपक वर्मा ,अशोक गोस्वामी को विभिन्न व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी दी गई ।

ayushman diagnostics

बैठक में तय किया गया कि गत वर्ष की भांति ही इस वर्ष भी प्रथम नवरात्र को महिलाओं द्वारा मंगल कलश यात्रा निकाली जायेगी जो कि पंडाल से सिद्धि नौला पलटन बाजार होते हुए वापस चौघानपाटा पहुंचेगी । तय किया गया कि हर दिन सुबह 5 बजे से देवी पाठ, पंचांग कर्म एवं महा आरती का आयोजन किया जाएगा। आयोजन को भव्य रूप देने के लिए क्षेत्रीय एवं बाहर के कलाकारों द्वारा भजन संध्या का आयोजन भी किया जाएगा। भजन संध्या रात्रि 8 बजे से शुरू करने का निर्णय भी लिया गया। बैठक में अष्टमी को संध्या कालीन आरती के साथ साथ महाभोग का आयोजन भी करने का निर्णय लिया गया। बैठक में महिलाओं से अपील की गयी कि वह प्रथम नवरात्र के दिन कलश यात्रा के लिए अधिक से अधिक संख्या में भागीदारी करें।


बैठक में सुनील कुमार सचदेवा,हेम चंद्र, रवि कांत जोशी,किशोर नेगी, दिलीप,आनंद सिंह, गोविंद लाल कैलाश वाणी ,दीपक वर्मा, रितेश पांडे, मोहन चौहान, मनोज गोस्वामी ,गोपाल मेर ,भानु प्रकाश सिंह, गौरव जसवाल, दर्शन रावत ,पंकज वर्मा, चंदन बहुगुणा रवि रौतेला, अभय साह, राहुल गोस्वामी ,कमल साह, दीप जोशी, कुंदन लटवाल, विवेक वर्मा ,ताराचंद जोशी ,लीला बोहरा, दीपा गोस्वामी, उमा जोशी आदि भक्तगण मौजूद थे। बैठक की अध्यक्षता समिति के वरिष्ठ सदस्य गोविंद जोशी संचालन समिति के सचिव मनीष जोशी ने किया।

Related posts

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव US president election में जो बाइडेन की जीत, भारतीय मूल की कमला हैरिस बनी उपराष्ट्रपति

Newsdesk Uttranews

Nainital- केएमवीएन कर्मचारियों ने 9 सूत्रीय मांगों को लेकर किया धरना-प्रदर्शन

Newsdesk Uttranews

उत्तराखंड- राज्य में हर रविवार को रहेगा कोविड कर्फ्यू (Covid Curfew) नगर निगम क्षेत्र में हफ्ते के दो दिन की बंदी, नाइट कर्फ्यू 9 बजे से

Newsdesk Uttranews