उत्तराखंड न्यूज
अभी अभी

Almora: मैत्री कैरम प्रतियोगिता (carrom competition)का मुकाबला कंचन व विजय की टीम ने जीता

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

Kanchan and Vijay’s team won the match of friendship carrom competition

अल्मोड़ा, 17 अप्रैल 2022- श्री लक्ष्मी भंडार हुक्का क्लब में आयोजित मैत्री कैरम प्रतियोगिता (carrom competition)का फाइनल मुकाबला कंचन बिष्ट व विजय चौहान की टीम ने 29-20 के अंतर से जीता।


फाइनल मुकाबले में मनोज साह व भारत बिष्ट की टीम उपविजेता रही ।

carrom competition
carrom competition


मुकाबले के मुख्य अतिथि संस्था के अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद तिवारी व कोषाध्यक्ष ललित मोहन साह के साथ त्रिभुवन गिरी जी महाराज रहे।


खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए राजेन्द्र प्रसाद तिवारी ने कहा संस्था का उद्देश्य सांस्कृतिक गतिविधियों के साथ-साथ खेल गतिविधियों को भी आगे बढ़ाना है और इसके लिए संस्था निरंतर प्रयासरत है ।


उन्होंने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताओं से जहां युवाओं में निर्णय लेने की क्षमता का विकास होता है वही ऐसी खेल प्रतियोगिताओं से युवा नशे की प्रवृत्ति से भी बचता है ‌।

उन्होंने कहा कि संस्था इस प्रकार के इंदौर प्रतियोगिताओं का आयोजन आगे को भी करते रहेगी और युवाओं को खेलों के प्रति जागरूक करने का कार्य करते रहेगी ।


carrom competition के संयोजक विनीत बिष्ट ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिता शहर में व अन्य जगह बहुत ही रहनी चाहिए जिससे युवाओं में एक नए जोश का संचार होता रहे।

विनीत बिष्ट ने सभी खिलाड़ियों व सहयोगियों का आभार जताया। निर्णायक की भूमिका में धीरज शाह व यश साह रहे स्कोरर पारस वर्मा रहे, इस दौरान पूर्व छात्र महासंघ उपाध्यक्ष दीपक वर्मा, रोहित साह, प्रशांत वर्मा,अजय बिष्ट, शरद कन्नोजिया,दीपांशु साह, राजा पांडेय आदि अनेक लोग उपस्थित थे।

Related posts

उत्तराखंड: 8 साल की मासूम को गुलदार(leopard) ने बनाया शिकार…परिजनों में मचा कोहराम

UTTRA NEWS DESK

जागेश्वर से कांग्रेस प्रत्याशी कुंजवाल ने किया विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण

यूकेडी की मांग(demand)- युवाओं को कर्ज के जाल में उलझाने की बजाय कृषि उद्यम से जोड़ने की पहल करे सरकार