पत्नी व बेटी को मारने के लिए पति ने सांप को दी सुपारी, आरोपी गिरफ्तार

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

एक आदमी ने अपनी पत्नी और दो साल की बेटी को मौत के घाट उतार दिया है। यह हैरान कर देने वाली घटना ओडिशा के गंजाम जिले की है। यहां पति ने पत्नी और बेटी को मारने के लिए सांप को ही सुपारी दे दी।

गंजाम पुलिस के मुताबिक यह घटना बरमपुर से करीब 60 किमी की दूरी पर स्थित कबीर सूर्य नगर थाना क्षेत्र के अधेगांव में डेढ़ महीने पहले हुई थी। आरोपी की पहचान 25 गणेश पात्रा के रूप में हुई है, बताया गया कि उसका अपनी पत्नी से मनमुटाव चल रहा है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी ने एक सपेरे से झूठ बोल कर धार्मिक कार्य करने का झांसा देकर उससे एक सांप खरीदा था और 6 अक्टूबर को वह एक प्लास्टिक के डिब्बे में सांप लेकर आया और उस कमरे में छोड़ दिया, जिस कमरे में उसकी पत्नी और बेटी सोई थी। सांप ने मां बेटी को काट दिया जिस पर दोनो की मौत हो गई। जबकि आरोपी दूसरे कमरे में सोया था।

गंजाम के पुलिस अधीक्षक जगमोहन मीना ने कहा कि पुलिस ने शुरू में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया था, लेकिन उसके ससुर द्वारा हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद आरोपी से पूछताछ की गई और फिर घटना के एक महीने बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया क्योंकि उसके खिलाफ सबूत इकट्ठा करने में कुछ देरी हो गई थी।

पूछताछ के दौरान उसने शुरू में आरोप से इनकार किया और बाद में कहा कि सांप अपने आप कमरे में घुस गया होगा, लेकिन आखिरकार उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। एसपी ने कहा कि इस हत्या के मामले में आगे की जांच जारी है।

Joinsub_watsapp