shishu-mandir

उत्तराखण्ड में पुलिस की बड़ी कार्रवाही,32.60 ग्राम स्मैक के साथ दो गिरफ्तार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

उत्तराखण्ड में पुलिस ने नशे के तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाही करते हुए 32.60 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी चंपावत जिले के बनबसा से हुई है। श्री पुलिस अधीक्षक चम्पावत देवेन्द्र पींचा के निर्देशों के बाद पुलिस ने नशे के तस्करों के खिलाफ आपरेशन क्रेकडाउन के तहत यह ​कार्रवाही हुई है।

new-modern
gyan-vigyan


बीते दिवस यानि कल 25 अक्टूबर को चम्पावत जिले के चौकी शारदा बैराज,थाना बनबसा क्षेत्र में एसओजी और बनबसा पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान मोटर साइकिल संख्या UK03k-3476 की तलाशी ली तो उसमें दो लोगों के पास 32.60 ग्राम स्मैक बरामद की गई। पुलिस टीम ने दोनों को गिरफ्तार करने के साथ ही बाईक को सीज कर दिया है। स्मैक तस्करों को गिरफ्तार करने में हेड कांस्टेबल गणेश सिंह और कांस्टेबल सूरज कुमार की अहम भूमिका रही।

saraswati-bal-vidya-niketan


पकड़े गए आरोपी की सुन्दर मण्डल उर्फ अमित पुत्र शंकर मण्डल,उम्र-19 वर्ष, निवासी वार्ड न0-13,किच्छा,थाना किच्छा,जनपद उधम सिंह नगर के कब्जे से 18.44 ग्राम स्मैक जबकि उसके साथी अनिकेत शर्मा पुत्र याद राम शर्मा,उम्र 19 वर्ष,निवासी वार्ड न0 6,बण्डिया,थाना किच्छा,जनपद उधम सिह नगर के कब्जे से 14.16 ग्राम स्मैक बरामद की गई।


पुलिस टीम में चौकी प्रभारी शारदा बैराज बनबसा उप निरीक्षक देवेन्द्र सिंह बिष्ट,चंपावत एसओजी प्रभारी उप निरीक्षक सुरेन्द्र सिंह खड़ायत, हेड कांस्टेबल गणेश सिंह,जगवीर सिंह,परमजीत सिंह, सूरज कुमार शामिल थे।