shishu-mandir

महिंद्रा अपनी कारों में दे रहा है भारी डिस्काउंट, बचा सकते हैं 1.75 लाख रुपए पढ़िए पूरी खबर

उत्तरा न्यूज टीम
3 Min Read
Screenshot-5

महिंद्रा सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। हालांकि की इस SUV पर कंपनी सबसे कम डिस्काउंट दे रही है। इस कार की खरीद पर ग्राहक 19,500 रुपये तक बचा सकते हैं।

new-modern
gyan-vigyan

दशहरा, दिवाली जैसे त्योहारों के सीजन में वाहनों की खूब बिक्री होती है और ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए लगभग सभी वाहन निर्माता कंपनियां अपनी गाड़ियों पर ढेर सारे डिस्काउंट देती हैं। इस त्योहारी सीजन भी ऐसा ही देखने को मिल रहा है।

saraswati-bal-vidya-niketan

इस मौके को देखते हुए महिंद्रा भी अपनी गाड़ियों पर बड़े डिस्काउंट ऑफर्स दे रही है। इस ऑफर के तहत कंपनी को लोकप्रिय एसयूवी स्कॉर्पियो, एक्सयूवी 300, बोलेरो और मराज्जो जैसी कारें शामिल हैं। इन डिस्काउंट ऑफर्स में कंपनी कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर दे रही है। इस ऑफर के तहत ग्राहक कंपनी की नई गाड़ियों की खरीद पर 1.75 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

Mahindra XUV 300


एक्सयूवी 300 कॉम्पेक्ट एसयूवी महिंद्रा की फ्लैगशिप कार है और लोग इसे खूब पसंद भी करते हैं। यह कार दमदार परफॉर्मेंस और शानदार लुक्स के साथ आती है। महिंद्रा अपनी इस एसयूवी की खरीद पर ग्राहकों को तगड़े डिस्काउंट दे रही है। ग्राहक इसके पेट्रोल वेरिएंट पर 58,500 रुपये और डीजल वेरिएंट पर 52,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

Mahindra Marazzo
Mahindra की इस एमपीवी में एक 123 hp की पॉवर जेनरेट करने वाल 1.5 लीटर का डीजल इंजन मिलता है। कंपनी इस कार की खरीद पर 20,000 रुपये की नगद छूट, 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट डिस्काउंट के रूप में 5,200 रुपये के ऑफर्स दे रही है। इस तरह ग्राहक इस कार की खरीद 35,200 रुपये की बचत कर सकते हैं।

Mahindra Scorpio
यह महिंद्रा की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एसयूवी है। ग्राहक महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक के ओल्ड जनरेशन मॉडल की खरीद पर कंपनी 1.75 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। साथ ही कंपनी इस कार की खरीद पर 20 हजार रुपये की फ्री एक्सेसरीज दे रही है, महिंद्रा स्कार्पियो एन पर कोई ऑफर नहीं है।

Mahindra Bolero


यह महिंद्रा की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। हालांकि की इस एसयूवी पर कंपनी सबसे कम डिस्काउंट दे रही है। इस कार की खरीद पर ग्राहक 19,500 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।