BJP MLA Case

महेश (mahesh negi) नेगी को कराना होगा डीएनए टेस्ट

देहरादून। यौन शोषण के आरोप में आरोप में शिकायत दर्ज होने के बाद द्वाराहाट से बीजेपी के विधायक महेश नेगी (mahesh negi) की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही है। अब देहरादून की सीजेएम कोर्ट ने विधायक महेश नेगी को डीएनए टेस्ट कराने के लिये अपना ब्लड सैंपल देने के आदेश दिये है।

द्वाराहाट के विधायक व पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज


इस मामले की जांच के दौरान पुलिस ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देहरादून की अदालत में विधायक महेश नेगी का ब्लड सैंपल लेने के लिये अनुमति दिये जाने की मांग की थी।
देहरादून की सीजेएम कोर्ट ने दुष्कर्म के आरोपी विधायक को डीएनए टेस्ट हेतु ब्लड सैंपल देने के जारी किए है। अब भाजपा विधायक को बृहस्पतिवार को देहरादून सीजेएम कोर्ट में पेश होना होगा। अदालत ने दून मेडिकल काॅलेज के सीएमएस को आरोप लगाने वाली महिला की पुत्री और विधायक महेश नेगी (mahesh negi) के डीएनए सैंपल न्यायालय के समक्ष लेने के लिये सक्षम चिकित्सक को निर्देशित करने को कहा है।

कांग्रेस की मांग- इस्तीफा दें विधायक नेगी


गौरतलब है कि अगस्त माह में द्धाराहाट की रहने वाली महिला ने विधायक महेश नेगी पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए कहा था कि महेश नेगी से उनकी एक बच्ची भी पैदा हुई है। और महिला ने अपनी बच्ची और विधायक महेश नेगी का डीएनए टेस्ट कराने की मांग की थी।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos