Mahesh jeena agreed for sult almora mla

भिकियासैंण। सल्ट से भाजपा के दिवंगत विधायक सुरेंद्र सिंह जीना के बड़े भाई महेश जीना ने सल्ट सीट (Sult Almora) से विधानसभा उपचुनाव के लिये परिवार से विचार विमर्श के बाद चुनाव लड़ने पर सहमति जताई है। उनका कहना है यदि भारतीय जनता पार्टी उन्हे जनता के बीच जाने का अवसर देगी तो वे भाई के अधूरे सपनों को पूरा करने का काम करेंगे।

दिल्ली चुनावों में उत्तराखं​डियों को टिकट ना देना थी ‘आप’ (aap) की बड़ी ग़लती’ : उमा सिसोदिया

महेश जीना विधायक सुरेंद्र जीना की मृत्यु के बाद पहली बार क्षेत्र में पहुचें, उन्होंने सल्ट विधानसभा में पार्टी कार्यकर्ताओं व जनता से संपर्क भी किया। भिकियासैंण आवास में पत्रकारों से बातचीत कर कहा है कि अपने परिवारजनों की सहमति के बाद उपचुनाव लड़ने के लिये पार्टी के समक्ष अपना पक्ष रखा है।

SSC CHSL 2020 -फिर बढ़ाई गई अंतिम तिथि, जल्दी करें आवेदन

साथ ही सल्ट (Sult Almora) के पांचों मंडल पदाधिकारी भी उनके पक्ष में हैं। उनका कहना है राजनीति में पदार्पण विधायक भाई के निधन की वजह से हुआ है। उन्होने कहा यदि पार्टी ने उन्हें प्रत्याशी घोषित किया तो वे सुरेंद्र जीना ने जो कार्य किये हैं उनको आगे बढाना व पूर्व में तैयार की गयी योजनाओं को जनभावनाओं के अनुरूप मूर्त रूप देना मुख्य लक्ष्य रहेगा।

कहा जो छवि तीन बार विधायक रहे सुरेंद्र की रही उसको बरकरार रखते हुये जैसे उनके उन्होने सभी वर्गों को साथ लेकर समाज सेवा की थी उसको निस्वार्थ होकर आगे बढा़ने का काम करूंगा साथ ही सल्ट विधान सभा को उत्तराखण्ड में नंबर एक पर पहुचाने का सपना पूर्ण करने के लिये हर संभव प्रयासरत रहूंगा। इस दौरान सुरेंद्र जीना के पुत्र प्रतीक जीना भी उनके साथ मौजूद रहे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें