News-web

स्कूल में मैडम सीखा रही थी गुड टच बैड टच, तभी बच्ची ने टीचर को बताया मेरे पापा,चाचा और भाई

Published on:

महाराष्ट्र के पुणे से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि स्कूल में अपनी टीचर से एक 13 साल की मासूम बच्ची ने गुड टच और बैड टच सेशन के दौरान अपने पिता, चाचा और भाई के बारे में जो बताया उसे सुनकर टीचर के होश उड़ गए।

बताया जा रहा है की लड़की अपने ही पिता चाचा और चचेरे भाई पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा रही है। स्कूल में गुड टच बेड टच सेशन के दौरान यह मामला सामने आया है पुलिस में तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

महाराष्ट्र में 13 साल की मासूम बच्ची ने अपने पिता अपने चाचा और अपने चचेरे भाई पर आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि उसके कजिन भाई ने साल 2023 में बच्ची के साथ बलात्कार किया था और उसे किसी से भी कुछ ना बोलने की धमकी दी थी।

बताया जा रहा है कि चचेरे भाई के पास जनवरी 2024 में उसके चाचा ने भी लड़की के साथ यौन शोषण किया। पुलिस अधिकारी का कहना है कि जब लड़की ने अपने चाचा की हरकतों का विरोध किया और चिल्लाने की कोशिश की तो उसे मुंह बंद करने के लिए कहा गया और उसकी जमकर पिटाई भी की गई।

पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके आधार पर हडपसर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 376 (i), 323, 506 और POCSO एक्ट की धारा 4, 6, 8, 12 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में 22 जून को एफआईआर दर्ज़ की है और तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुणे पुलिस में इस केस के इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर अशोक गांधले ने बताया कि जिस दौरान स्कूल में गुड टच बैड टच का सेशन चल रहा था, बच्ची ने अपनी टीचर को इसके बारे में बताया और टीचर ने पुलिस से संपर्क किया। मामला सामने आने के बाद पॉक्सो एक्ट के तहत सभी आवश्यक प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए मामला दर्ज किया। फिलहाल बच्ची की मां गांव गई हुई है, उनके वापस आने के बाद पुलिस नाबालिग बच्ची के मां का भी बयान दर्ज करेगी