News-web

Lucknow: मां की डांट से गुस्सा हुई छात्रा कूदी गोमती नदी में, पढ़ाई के लिए पड़ी थी डांट

Updated on:

राजधानी लखनऊ में गोमती रिवर फ्रंट के पुल से एक छात्रा ने नदी में छलांग लगा दी।हालांकि वहां पर मौजूद मछुआरों ने उसे बचा लिया। पढ़ाई की लिए डांट पर नाराज आठवीं की छात्रा ने गोमती रिवर फ्रंट पर पुल से गोमती में छलांग लगा दी, जब यह हादसा हुआ उस समय वहां मछुआरे मौजूद थे और उन्होंने समय रहते लड़की को बचा लिया।

गोमतीनगर पुलिस ने छात्रा को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत ठीक है।

गोमतीनगर के जुगाली में रहने वाली किशोरी आठवीं की छात्रा है। पुलिस के मुताबिक मंगलवार सुबह किशोरी को पढ़ाई करने के लिए उसकी मां ने डांट दिया था। इस बात से वह काफी नाराज हो गई थी और वह परिजनों को बिना बताए घर से भाग गई थी। दोपहर को वह गोमती रिवर फ्रंट पहुंची और काफी देर तक इधर-उधर घूमती रही। कुछ देर बाद उसने अचानक गोमती में छलांग लगा दी। यह देख वहां के राहगीरों की भीड़ जुट गई।

इस बीच नदी में मछली पकड़ रहे जुगाली निवासी राम शंकर निषाद व उनके भाई छात्रा को डूबते देख वहां पहुंचे और उसे बाहर निकाल कर नदी के किनारे ले गए। राम शंकर की सूचना पर पहुंची गोमतीनगर पुलिस ने छात्रा को सिविल अस्पताल पहुंचाया। इंस्पेक्टर गोमतीनगर दीपक पांडेय के मुताबिक छात्रा की हालात ठीक है। मामले में परिजनों ने कोई आरोप नहीं लगाया है।