shishu-mandir

(Lock Down) लॉक डाउन : उत्तराखण्ड में और ज्यादा की जायेगी सख्ती

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

देहरादून।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों से कहा है कि “कोरोना वायरस संक्रमण (corona virus infection ) ” के बचाव के लिए राज्य में 31 मार्च 2020 तक लॉक डाउन (Lock Down) किया गया है कहा कि आपका सुखद स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता है। मुख्यमंत्री ने बताया है कि इस दौरान आवश्यक सेवाएं उपलब्ध रहेंगी। मुख्यमंत्री ने 31 मार्च तक लोगों से अपने घरों में ही रहने की अपील की हैं।

cm uttarakhand

मुख्यमंत्री ने कहा कि बिजली, पानी, हेल्थ, सेनिटेशन, परिवहन जैसी आवश्यक सुविधाएं पहले की ही तरह उपलब्ध हैं। खाद्यान्न, तेल सब्जियाँ, फल, पेट्रोल, डीजल आदि रोजमर्रा की जरूरतों की सप्लाई में भी किसी तरह की कमी नहीं है। उन्होने कहा कि आगे भी सभी आवश्यक वस्तुओं और सेवाओं की आसानी से उपलब्धता सुनिश्चित की जाएंगी। मुख्यमंत्री ने सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील करते हुए अफवाहों पर ध्यान ना देने की अपील की है। मुख्यमंत्री ने केवल सरकारी प्रामाणिक सूचनाओं पर विश्वास रखने की अपील भी लोगों से की है।

मुख्यमंत्री ने लोगों से लॉकडाउन (Lock Down) के दिशानिर्देशों का गंभीरता से पालन करने की अपील करते हुए कहा कि स्थिति की गंभीरता देखते हुए आगे और भी कड़े प्रतिबंध लगाए जा सकते हैं। उन्होने कहा कि दूसरे राज्यों से उत्तराखंड अपने घर आ रहे लोगों को स्थिति पर विचार के लिए सीमावर्ती जिलों के जिलाधिकारियों को निर्देशित किया गया है।