News-web

टीवी पर लाइव महिला एंकर खा गई मक्खी, सोशल मीडिया पर अब वीडियो हुआ वायरल, जाने क्या हुआ आगे

Published on:

सोशल मीडिया पर एक न्यूज़ एंकर का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें महिला गलती से लाइव टेलीकास्ट के दौरान मक्खी निगल जाती है। यह वीडियो  बॉस्टन 25 न्यूज की एंकर का है। स्काईन्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, महिला एंकर वैनेसा वेल्च पिछले हफ्ते न्यूजकास्ट को होस्ट कर रही थीं।

इसी दौरान एक मक्खी उनके पलकों पर बैठ जाती है। तब वह कुछ समझ नहीं पाती है। मक्खी पलकों से गिरकर मुंह में चली जाती है। यह पूरी घटना वीडियो में कैद हो जाती है। सोशल मीडिया पर यह क्लिप अब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सामने आए वीडियो में महिला मक्खी निकल रही है लेकिन उसने एंकरिंग नहीं रोकी। कुछ यूजर्स ने एंकरिंग को बीच में ही रोकना की वजह से महिला एंकर की तारीफ भी की । एक यूजर ने कमेंट किया, ”महिला काफी प्रोफेशनल है। उसने कोई भी गलत रिएक्शन नहीं दिया और न ही उसके चेहरे पर कोई डर दिखाई दिया। अगर कोई और होता उसकी जगह तो जो महिला ने किया, वह नहीं कर पाता।”

एक और यूजर ने लिखा कि बेचारी महिला। यही है इस प्रोफेशन की नैतिकता। अच्छी और बुरी दोनों एक साथ होती हैं। एक और शख्स ने कहा कि इस महिला की सैलरी में बढ़ोतरी की जानी चाहिए। उसने तो अपनी आंख भी एक बार नहीं झपकाई। बहुत ही ज्यादा प्रोफेशनलिज्म दिखाया है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम और एक्स पर कई अकाउंट्स पर इन्हें शेयर किया गया है। इंस्टाग्राम पर एक पेज द्वारा शेयर किया गया। इस वीडियो पर अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं। वहीं कुछ लोगों ने कहा कि एंकर महिला ने आंखों पर कुछ लगा रखा था, वही गिरा है। हालांकि, वीडियो को देखने से साफ पता चलता है कि वह कुछ और नहीं, बल्कि एक मक्खी ही थी।