Breaking news— अल्मोड़ा (Almora) में मिला गुलदार का शव, लोगों में दहशत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

सोमेश्वर (अल्मोड़ा), 27 फरवरी 2021
अल्मोड़ा (Almora)
जिले के सोमेश्वर में एक गुलदार का शव का बरामद हुआ है। गुलदार के शव मिलने से लोगों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

new-modern

यह भी पढ़े….

उत्तराखंड (Uttarakhand) के सरकारी स्कूलों में प्राइमरी स्तर तक के छात्र होंगे बिना परीक्षा के पास

Almora- सड़क में पड़ा मलबा, दुर्घटनाओं की आशंका, विभाग मौन

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शनिवार यानि आज दोहपर न्याय पंचायत चनौदा के अंतर्गत खीराकोट और बड़सीला ग्राम पंचायत के बीच मैनोली नदी के किनारे लोगों को गुलदार मृत अवस्था में दिखाई दिया। जिससे पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई।

leopard 2

ग्रामीणों ने इसकी जानकारी वन विभाग को दी। सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर घटनास्थल पहुंची। जिसके बाद गुलदार के शव को सोमेश्वर रेंज कार्यालय ले जाया गया।

वन क्षेत्राधिकारी बिशन राम आर्य ने बताया कि मृत गुलदार नर है जिसकी उम्र करीब 6 वर्ष, लंबाई 2 मीटर और ऊंचाई 70 सेंटीमीटर है। उन्होंने बताया कि गुलदार के शरीर में चोट के निशान नहीं है उसके गले में एक कॉलर लगी हुई है।

यह भी पढ़े….

Almora- कांंग्रेस (Congress) हुई सक्रिय, बूथ कांंग्रेस कमेटियों का गठन जारी

आर्य ने बताया कि गुलदार की मौत की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सके है। गुलदार के शव से दुर्गन्ध आ रही है, जिससे यह माना जा रहा है कि गुलदार की मौत 2 या 3 दिन पहले हो चुकी है। उन्होंने बताया कि गुलदार की मौत के स्पष्ट कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/