shishu-mandir

अल्मोड़ा में यहां मिल रहा है जीरो प्रतिशत ब्याज पर लैपटॉप और अन्य कई उपहार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

उत्तरा न्यूज अल्मोड़ा। त्योहारी सीजन में अपने ग्राहकों को उत्पादों पर विशेष छूट देने की पुरानी परंपरा रही है। अल्मोड़ा के पालिका बाजार में स्थित प्रतिष्ठान डिटैक्स(detax) कंप्यूटर्स अपने ग्राहको को जीरो(zero) प्रतिशत ब्याज में आसान किश्तों के साथ लैपटॉप उपलब्ध करा रहा है। विभिन्न ब्रांडेड कंपनियों के आधुनिक लैपटॉप इस प्रतिष्ठान से आप प्राप्त कर सकते हैं। जिसमें अधिक औपचारिकता का न तो झंटट है और न ही जरूरत। ग्राहक अपनी सुविधा के अनुसार आसान किश्तों में अपने लिए ब्रांडेट लैपटॉप उपलब्ध हैं।

saraswati-bal-vidya-niketan


प्रतिष्ठान के मालिक मनीष जोशी ने बताया कि प्रष्ठिान त्योहारों के इस सीजन में अपने ग्राहकों को विशेष फ्री अप्रूपड ऑफर दे रहा है जिसमें ग्राहक अपनी सुविधा के अनुसार किसी भी कंपनी का लैपटॉप आसान किस्तों पर जीरो प्रतिशत ब्याज दर पर ले जा सकता है। उन्होंने बताया कि प्रतिष्ठान बजाज फिंसर्व के साथ अपने ग्राहकों को ये सुविधा दे रहा है। श्री जोशी ने बताया कि इस योजना का लाभ उठाने के लिए ग्राहक को केवल आधार कार्ड, पैन कार्ड, एवं बैंक पासबुक को अपने साथ लाना होगा और इसके बाद वह आसान किश्तों में जीरो प्रतिशत ब्याज के साथ पसंदीदा लैपटॉप खरीद सकते हैं।


उन्होंने बताया कि इसके अलावा त्यौहारी सीजन में और भी विशेष उपहार हर खरीद पर प्रतिष्ठान द्वारा दिया जा रहे हैं।उन्होंने बताया कि डेटेक्स(detax) कंप्यूटर्स अल्मोड़ा एवं उसके आस पास के क्षेत्र के लोगो के लिए लैपटॉप एवं डेस्कटॉप खरीदने की राह सुगम बना रहा है।उन्होंने लोगों से इस योजना का लाभ उठाने की अपील की है। यदि आप भी इस दीवाली एक नया कंप्यूटर या लैपटॉप खरीदने की योजना बना रहे हैं तो इस प्रतिष्ठान से संपर्क कर सकते हैं। प्रतिष्ठान से मोबाईल नंबर 9412436123 या 9997862325 पर संपर्क कर सकते हैं। प्रतिष्ठान चौघानपाटा स्थित पालिका बाजार कांपलेक्स में भूतल पर स्थित है।