बड़ी खबर- पोक्सो एक्ट के आरोपी को अहमदाबाद से किया गया गिरफ्तार, नाबालिग बालिका भी सकुशल बरामद

editor1
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा के लमगड़ा क्षेत्र की पुलिस ने पोक्सो एक्ट के एक आरोपी को अहमदाबाद गुजरात से गिरफ्तार किया है साथ ही एक नाबालिग बालिका को भी सकुशल बरामद किया है। जानकारी के अनुसार दिनांक 30/10/2022 को थाना लमगड़ा क्षेत्रान्तर्गत निवासी एक महिला द्वारा थाने पर आकर लिखित तहरीर दी कि आरोपी बिराज बिष्ट उसकी नाबालिंग पुत्री को बहला फुसलाकर भगा कर ले गया है।

holy-ange-school

एसएसपी अल्मोड़ा ने मामले का तत्काल संज्ञान लेकर क्षेत्राधिकारी अल्मोड़ा, थानाध्यक्ष लमगड़ा को नाबालिग बालिका को शीघ्र तलाश करने व आरोपी की गिरफ्तारी के लिये पुलिस टीम गठित करने के निर्देश दिये। वहीं विमल प्रसाद क्षेत्राधिकारी अल्मोड़ा के निर्देश पर थानाध्यक्ष जसविंदर सिंह ने टीम गठित कर नाबालिग बालिका को सकुशल तलाशने व आरोपी की गिरफ्तारी के लिये खोजबीन शुरु कर दी।

ezgif-1-436a9efdef

मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने दिनांक 03/11/2022 को दबिश देकर अहमदाबाद गुजरात से आरोपी युवक बिराज बिष्ट को गिरफ्तार करते हुए, पीड़िता नाबालिग बालिका को आरोपी युवक के कब्जे से सकुशल छुड़ाया गया। आरोपी युवक के विरुद्ध पंजीकृत अभियोग में आवश्यक कार्यवाही की गई। इस दौरान पुलिस टीम में चौकी प्रभारी जैती सुनील कुमार, कानि0 विजय चन्द्र थाना लमगड़ा, म0का0 इमला बोरा कोतवाली अल्मोड़ा शामिल रहे।

Joinsub_watsapp