shishu-mandir

ब्रेकिंग- कुंभ ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी की मौत, अल्मोड़ा (Almora) का रहने वाला था मृतक

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

17 अप्रैल 2021

new-modern
gyan-vigyan

हरिद्वार। हरिद्वार कुंभ मेला ड्यूटी में तैनात एक पुूलिसकर्मी की मौत की सूचना है। मृतक जवान अल्मोड़ा (Almora) जिले का रहने वाला है।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े…..

Almora- कैमुना क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी के सीएमडी की जमानत अर्जी खारिज, पढ़ें पूरी खबर


जानकारी के अनुसार हरिद्वार जिले में रायवाला और ऋषिकेश के बीच मोतीचूर फ्लाईओवर के पास आज सुबह एक शव बरामद हुआ। जिस स्थान में शव बरामद हुआ वह राजाजी टाइगर रिजर्व के मोतीचूर रैंज में पड़ता था। सुबह वन​​कर्मियों ने एक शव मिलने की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़े…..

Almora व्यापारियों के हितों को लेकर ले निर्णय, बोली नगर व्यापार मंडल उपाध्यक्ष


पुलिसकर्मी की पहचान पुलिसकर्मी की पहचान चंदनलाल पुत्र लक्षम राम निवासी पंत गांव (बीना) पोस्ट ताकुला जिला ​अल्मोड़ा के रूप में हुई। वह वर्तमान में थाना पिथौरागढ़ में तैनात था। वह बाबा बालकनाथ की सुरक्षा में तैनात था।

मृत पुलिसकर्मी चंदनलाल (फाइल फोटो )


इधर पुलिसकर्मी की शव मिलने की सूचना पर आईजी कुंभ संजय गुंज्याल पुलिस अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होने बताया कि चंदनलाल अकसर शाम को इवनिंग वॉक पर जाया करता था। और उसका शव दो फ्लाईओवरों के बीच खाली पड़ी जगह पर जमीन में मिला।

यह भी पढ़े…..

उत्तराखंड- राज्य में हर रविवार को रहेगा कोविड कर्फ्यू (Covid Curfew) नगर निगम क्षेत्र में हफ्ते के दो दिन की बंदी, नाइट कर्फ्यू 9 बजे से

माना जा रहा है कि एक मृतक जवान फ्लाईओवर से जा रहा होगा और एक फ्लाईओवर से दूसरे फ्लाईओवर में जाने के दौरान वह नीचे गिर गया और ऊंचाई से गिरने से उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े…..

Uttarakhand- पूर्व केंद्रीय मंत्री बच्ची सिंह रावत की तबीयत बिगड़ी, हेलीकॉप्टर से भेजा गया एम्स ऋषिकेश

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos