Kota- इंसानियत शर्मसार, नाबालिग के साथ डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों ने किया दुष्कर्म

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

Kota news

कोटा (राजस्थान), 16 मार्च 2021
Kota
राजस्थान से एक हैवानियत की हदें पार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक नाबालिग किशोरी का अपहरण कर दंरिदों ने उसके साथ 9 दिन तक रेप व गैंग रेप किया। यही नहीं विरोध करने पर उसे यातनाएं भी दी गई। पुलिस का दावा है कि मामले में अब तक 20 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसमें 4 नाबालिग व एक महिला भी शामिल है।

मामला फरवरी अंतिम सप्ताह का है। कोटा (Kota) (ग्रामीण) जिले के सुकेत थाना इलाके की रहने वाली एक नाबालिग किशोरी को उसकी पहचान की लड़की और उसका साथी बैग दिलाने के बहाने अपने साथ झालावाड़ ले गये। जहां उन्होंने नाबालिग को दंरिदों के हवाले कर दिया। 9 दिन तक डेढ़ दर्जन से अधिक दंरिदों ने नाबालिग के साथ अलग—अलग जगह दुष्कर्म किया।

6 मार्च 2021 को पीड़िता ने अपनी विधवा मां के साथ थाने में आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दी। इस मामले में पुलिस पर भी कई सवाल उठ रहे है। (Kota) पीड़ित परिवार का आरोप है कि नाबालिग की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने वह कई बार थाना गए लेकिन उन्हें भगा दिया गया। परिजनों का कहना है कि जब नाबालिग के साथ इतनी बड़ी घटना हो गई तब पुलिस आरोपियों को दबोचकर अपने को बचाने में जुटी हुई है।

चिल्लाने पर नाबालिग को नशे की डोज देते थे दरिंदे

ग्रामीण एसपी शरद चौधरी ने बताया है कि यह घटना बीते फरवरी की 25 तारीख की है। (Kota) केस में मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता के साथ नौ दिन तक हुई इस हैवानियत के दौरान वह इन दरिंदों से अपनी जान की भीख मांगती रही लेकिन हैवान उसे चाकू की नोंक पर धमकाते रहे। इसके अलावा दरिंदे पीड़िता के दर्द से चीखने और चिल्लाने पर उसे जबरन नशा दे देते थे।

रामगंजमंडी के डीएसपी मंजीत सिंह ने कहा कि, इस मामले में अब तक 4 नाबालिग समेत 20 आरोपी पकड़े जा चुके हैं और अगले एक-दो दिन में बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/