News-web

जानिए कौन थे एचडीएफसी के मैनेजर राजेश शिंदे, जिनकी लैपटॉप पर काम करते-करते अचानक हो गई मौत

Published on:

जिंदगी का कोई भरोसा नहीं कब कहां और क्या हो जाए यह किसी को पता नहीं होता। हमारी सांसों की डोर कहां टूट जाए यह भी नहीं पता होता। ऐसा ही एक मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के महोबा में कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

उत्तर प्रदेश के महोबा में एचडीएफसी बैंक शाखा में राजेश कुमार शिंदे लैपटॉप पर काम कर रहे थे और अचानक उनकी मौत हो गई। मौत का लाइव वीडियो सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है राजेश कुमार शिंदे महोबा में एचडीएफसी बैंक शाखा में कृषि महाप्रबंधक के रूप में कार्यरत थे उनकी उम्र 38 साल थी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि 38 वर्षीय बैंकर राजेश कुमार कुर्सी पर बैठकर लैपटॉप पर काम कर रहे थे और उनके साथी कर्मचारी भी उनके पास बैठे हुए थे और बात कर रहे थे। देखते ही देखते राजेश अगले पल कुर्सी पर पीछे होकर गिर जाते हैं और अचेत हो जाते हैं। उन्हें इस हाल में देखकर उनके साथी उनको संभालते हुए दिखता है और छाती को सलाहकार उनकी सहायता के लिए दौड़ता है।

सहकर्मी उनको कुर्सी से उठाकर एक खुले क्षेत्र में ले जाते हैं। बाकी सहकर्मियों को इसकी जानकारी दी और उनके चेहरे पर पानी छिड़का। उन्‍हें होश में लाने की कोशिश की, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी।

खबर है कि राजेश कुमार शिंदे को अस्‍पताल भी लेकर गए थे, जहां डॉक्‍टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। घटना 19 जून की बताई जा रही है।