shishu-mandir

होली एंजिल पब्लिक स्कूल अल्मोड़ा में किंडर गार्डन के बच्चों का परीक्षाफल हुआ घोषित

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा 26 मार्च होली एंजिल पब्लिक स्कूल में किंडर गार्डन के बच्चों का परीक्षाफल घोषित हो गया हैं बीते दिवस यानि शनिवार को आयोजित एक कार्यक्रम में परीक्षाफल घोषित किया गया।

new-modern
gyan-vigyan


प्रधानाचार्य डॉ मनोज चौधरी ने कहा विगत वर्ष कोरोनाकाल के लंबे समय अन्तराल के बाद बच्चे विद्यालय में भौतिक रूप से पहुंचे।


परीक्षाफल घोषित होने के मौके पर बच्चों के अभिभावक विद्यालय पहुंचे और छात्रों की प्रगति के बारे में शिक्षकों से जानकारी ली। सबसे पहले विद्यालय में अभिभावकों का स्वागत करने के साथ ही रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किए गए।


इस मौके पर शिक्षकों ने छात्रों की शैक्षणिक उन्नति का व्यौरा देते हुए विद्यालय में परिवार द्वारा बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए किये जाने वाले प्रयासों के बारे में जानकारी दी। प्रधानाचार्य डॉ मनोज चौधरी ने बच्चों के विकास के लिए अभिभावकों तथा शिक्षकों के सक्रिय भूमिका की सराहना करने के साथ ही अभिभावकों को निरंतर विद्यालय के संपर्क में रहने की अपील की।


इस मौके पर विद्यालय के चेयरमैन नारायण सिंह बिष्ट, निदेशक बलवंत सिंह बिष्ट, दीवान सिंह बिष्ट, किशन सिंह बिष्ट ने सभी छात्रों को अपनी शुभकामनायें दी। इस मौके पर विद्यालय परिवार के सभी शिक्षको के साथ अभिभावकों तथा बच्चे भी मौजूद रहे।