shishu-mandir

गर्ल गैंग के साथ करिश्मा कपूर ने सेलिब्रेट किया बर्थडे

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

2ec35a55995f048b7addc89e4eed0021

new-modern
gyan-vigyan

मुंबई। आज यानी 25 जून को बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर का जन्मदिन है। करिश्मा अपने खानदान की पहली बेटी हैं जिन्होंने रिवाजों को तोड़ते हुए अभिनय में कदम रखा और सफलता पाई। हालांकि उनसे पहले शशि कपूर की बेटी संजना ने भी फिल्मों में कदम रखा था लेकिन वो चल नहीं पाईं। करिश्मा कपूर अब भले ही पूरी तरह से सिनेमा में सक्रिय न हों, लेकिन उन्होंने 90 के दशक में एक से बढ़कर अच्छे और मुश्किल किरदारों से दर्शकों के दिलों को जीता है। 17 साल की करिश्मा ने फिल्म ‘प्रेम कैदी’ से अभिनय की शुरुआत की। करिश्मा ने परिवार और दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया।

करिश्मा की दोस्त अमृता अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में दोनों के अलावा करीना कपूर भी हैं। फोटो मेंसभी बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं। इस मौके पर तीनों ने शिमरी ड्रेस पहना है। सभी कैमरे के सामने देखते हुए पोज दे रही हैं। बता दें कि बर्थडे सेलिब्रेशन करीना कपूर के घर पर हुआ।
तस्वीर साझा करते हुए अमृता ने कैप्शन भी लिखा है। अभिनेत्री लिखती हैं, ‘जन्मदिन की बधाई माई डार्लिंग करिश्मा कपूर। तुम हमेशा चमकती रहो और खूबसूरत विंटेज वाइन की तरह प्यारी बनी रहो।’ इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए करिश्मा ने हार्ट का इमोजी बनाया। वहीं सबा पटौदी ने कमेंट बॉक्स में करिश्मा को जन्मदिन की बधाई दी।
बतौर लीड अभिनेत्री के तौर पर करिश्मा आखिरी बार साल 2003 में फिल्म ‘बाज- अ बर्ड इन डेंजर’ में नजर आईं थीं। हालांकि उनके ब्रेक पर जाने के बाद 2006 में फिल्म ‘मेरे जीवन साथी’ रिलीज हुई थी। ये फिल्म साल 2001 में ही शूट हो गई थी और 2004 में रिलीज होने वाली थी लेकिन खिसकते हुए आगे बढ़ गई और फिर साल 2006 में रिलीज हुई। इसके बाद कई फिल्मों में गेस्ट अपीयरेंस देने के बाद करिश्मा फिल्म ‘डेंजरस इश्क’ नाम की फिल्म से पर्दे पर वापस आईं लेकिन फिल्म पर्दे पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। वो आखिरी बार वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ में नजर आईं थीं।