Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत (Kangana Ranaut) भी कोरोना की चपेट में, कहा- ‘मैं इसे खत्म कर दूंगी’

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

उत्तरा न्यूज डेस्क, 08 मई 2021- बॉलीवुड की क्वीन कहलाने वाली अभिनेत्री कंगना रणौत (Kangana Ranaut) भी अब कोरोना की चपेट में आ गई हैं। उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद कंगना ने खुद को क्वांरटीन कर लिया है।

new-modern
gyan-vigyan

अभिनेत्री कंगना रणौत (Kangana Ranaut) ने इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट कर खुद इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा ‘मैं पिछले कुछ दिनों से अपनी आंखों में हल्की जलन और थका हुआ व कमजोर महसूस कर रही थी। हिमाचल जाने की उम्मीद कर रही थी, इसलिए कल मेरा कोविड टेस्ट हुआ और आज रिपोर्ट आई कि मैं पॉजिटिव हूं।

यह भी पढ़े….

उत्तराखण्ड में COVID Curfew के दौरान अब इतने दिन खुलेगी सस्ता गल्ला की दुकाने

Almora Breaking- कालीमठ के पास मिला क्षत-विक्षत शव, पुलिस जांच में जुटी

कंगना रणौत ने आगे लिखा ‘मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मुझे नहीं पता था कि यह वायरस मेरे शरीर में है, लेकिन अब मुझे पता है कि मैं इसे ध्वस्त कर दूंगी। लोग भी कृपया इससे डरें न। आप जितना डरेंगे ये आपको उतना ही डराएगा। आइए इस कोविड -19 को नष्ट करते हैं। यह एक छोटे समय के फ्लू के अलावा और कुछ नहीं है जो बहुत अधिक दबाया गया है और अब कुछ लोगों पर विचार कर रहा है। हर हर महादेव।’

बता दें कि आम लोगों के अलावा अब तक कई राजनेता, अभिनेता और तमाम शख्सियतें कोरोना (Kangana Ranaut) वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए है। बॉलीवुड में तो कई अभिनेता और अभिनेत्री कोरोना के शिकार हो चुके हैं। हालांकि, इनमें से कई लोगों ने जल्द ही रिकवर भी कर लिया। इसमें सोनू सूद, अक्षय कुमार और कटरीना कैफ जैसे काफी सेलेब्स शामिल हैं।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos