उत्तरा न्यूज
अभी अभी देश

मोदी की तारीफ करने वाली Kangana Ranaut हुई इंदिरा गांधी की फैन, कह दी ऐसी बात की मोदी हो जाएंगें नाराज

Kangana Ranaut

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

हमेशा अपने बयानों के जरिए विवादों में रहने वाली Kangana Ranaut पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में हैं। पहले कंगना रनौत का किसान कानूनों पर दिलजीत दोसांझ के साथ झगड़ा हुआ, उसके बाद उन्होंने कई अलग-अलग बयान दिए, जिन को लेकर काफी आलोचना हुई। इसके बाद जब नरेंद्र मोदी सरकार के द्वारा इन तीनों कानूनों को वापस लेने का फैसला लिया गया तो कंगना ने जिहादी राष्ट्र की बात कर दी जिससे और बवाल हो गया और अब कंगना ने एक और बयान दिया है, जिससे फिर वह सुर्खियों में आ गई हैं।

nitin communication

Kangana Ranaut ने की इंदिरा गांधी की तारीफ

नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार की सुबह राष्ट्र को संबोधित करते हुए तीनों विवादित कृषि क़ानूनों को रद्द करने का एलान किया था। इसके बाद से कंगना रणौत बहुत नाराज दिखाई दे रही हैं। वैसे तो कंगना रनौत लगातार कांग्रेस पार्टी पर हमलावर दिखाई देती हैं और कांग्रेस के नेताओं को भला-बुरा कहती रहती हैं,लेकिन इस बार उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तारीख की। कंगना ने कहा है कि खालिस्तानी आतंकवादी आज भी भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रहे हों, लेकिन एक महिला प्रधानमंत्री को मत भूलना जिसने इनको अपनी जूती के नीचे कुचल दिया था।

udiyar restaurent
govt ad
Kangana Ranaut, who praised Modi, became a fan of Indira Gandhi

इंदिरा गांधी ने देश के टुकड़े होने से बचाया : Kangana Ranaut

कंगना ने आगे लिखा कि, उसने इस देश को कितनी भी तकलीफ दी हो… उसने अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया… लेकिन उन्होंने देश के टुकड़े नहीं होने दिए। उनकी मृत्यु के इतने साल के बाद भी… आज भी उनके नाम से कांपते हैं ये… इनको वैसा ही गुरु चाहिए।

तानाशाही ही एकमात्र उपाय : कंगना

Emergency पर आधारित फिल्म करने जा रहीं कंगना रनौत


इससे पहले Kangana Ranaut ने लिखा था- जब राष्ट्र की अंतरात्मा गहरी नींद में हो तो लठ ही एकमात्र उपाय है। और तानाशाही ही एक मात्र समाधान है। जन्मदिन की बधाई madam prime minister आपको बता दें कि कंगना ने काफी समय पहले एक flim की घोषणा की है, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाने वाली हैं और यह फिल्म इमरजेंसी पर आधारित होगी।

पीएम के फैसले से नाखुश कंगना रनौत

कंगना ने लिखा है, यदि धर्म बुराई पर विजय प्राप्त करता है, तो वह उसे पोषण देता है। अगर बुराई की सच्चाई पर जीत हो तो वह अच्छे को भी बुरा बना देती है। गलत का समर्थन आपको भी गलत बनाता है। सीधी और साफ बात है।

आपको बता दें कि कल कृषि कानूनों की वापसी से भड़की Kangana Ranaut ने कहा था, ‘दुखद, शर्मनाक और सरासर गलत है… अगर संसद में बैठी सरकार के बजाय गलियों में बैठे लोग कानून बनाना शुरू कर दें तो यह भी एक जिहादी देश है… उन सभी को बधाई जो ऐसा चाहते हैं।’

Related posts

काम की खबर: 9 मार्च की सुबह तक बंद रहेगी अल्मोड़ा माल रोड(Almora Mall Road), ये है वजह

UTTRA NEWS DESK

साप्ताहिक करेंट अफेयर्स (current affairs) एक नजर में :- 28 सितंबर से 3 अक्टूबर

उत्तरा न्यूज टीम

उत्तराखंड विधानसभा सत्र संपन्न 19 विधेयक पास, ट्रैक्टर से विधानसभा पहुंचे कांग्रेस के चार विधायक

Newsdesk Uttranews