kaladhungi

कालाढूंगी से शाकिर हुसैन

कालाढूंगी। (kaladhungi) चोरी की लकड़ी ले जा रहे 3 लोगों को वन विभाग की टीम द्वारा गिरफ्तार करने की सूचना है। जानकारी के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली कि एक टाटा सूमों में बिना अनुमति के शीशम की लकड़ी ले जायी जा रही है।

कालाढूंगी (Kaladhungi) अस्पताल में चोरों ने किया हाथ साफ

इस पर प्रभारी वन क्षेत्र अधिकारी रूपनारायण गौतम के नेतृत्व में टीम ने उच्च अधिकारी अभिलाषा सिंह व उमेश तिवारी के निर्देश पर मंगलवार को छापा मारी कर रुद्रपुर वन प्रभाग की बरहैनी रेंज अंतर्गत रूपपुर गांव में एक टाटा सूमो यूके0 4 टीए 5435 की तलाशी ली।

पॉलिटेक्निक (kaladhungi) के प्रधानाचार्य अखिलेश वर्मा को मिला सम्मान

टाटा सूमो से शीशम के 53 नग मौके पर बरामद हुए। यह लकड़ी बिना अनुमति के ले जायी जा रही थी। टीम ने बिना अनुमति के शीशम की लकड़ी ले जा रहे निर्मल पाठक, उमेश पांडे, सुनील सिंह निवासी रूपपुर को गिरफ्तार कर वन अधिनियम के तहत करवाई कर न्यायालय में पेश किया। वही वाहन को सींज कर लकड़ी को कब्जे में ले लिया।

चोरी की लकड़ी पकड़ने वाली टीम में रेंजर रूप नरायण गौतम, हर सिंह, मेवाड़ी, दिप चन्द्र जोशी, विनोद, सहित पुलिस विभाग से एस, आई, महेंद्र सिंह, कॉस्टेबल लखविंदर सिंह, प्रकाश चन्द्र, अतीक अहमद, मो अकरम आदि मौजूद थे। पकड़ी गई लकड़ी की कीमत 20 हजार बताई जा रही है।

Kaladhungi news— कांग्रेस ने बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने पर दिया जोर

विदेश और उत्तराखण्ड की खबरों से अपडेट रहने के लिये कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें।