shishu-mandir

Jobs – police में निकलने वाली है बंपर भर्तियां, जानिए क्या है latest update

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

UP में विधानसभा चुनाव होने वाले है और इससे पहले सरकार हर तबके के लोगों को लुभाने का प्रयास कर रही तांकि unemployed youth में सरकार के प्रति अच्छा माहौल बनाया जा सके। इस वजह से जल्द से जल्द भर्तियां निकाली जा रही है।

अब एक ऐसी ही खबर और आ रही है। जिसमें पता चल रहा है कि जल्द up police SI के पदों के लिए आवेदन मांगे जाने है। चलिये जानते है कितने पदों पर होंगी भर्तियां।


आपको बता दें की UP Police में SI की भर्ती के लिए कोई official notification नही आया है, लेकिन मिल रही जानकारी के अनुसार यूपी पुलिस में इस वक़्त UPPRPB के द्वारा sub inspector के पदों पर भर्तियां की जा रही है। जैसे ही ये भर्तियां पूरी हो जाएगी तो UPPRPB करीब 850 UP police sub inspector के पदों पर भर्तियां निकलेगा। और इसके लिए UPPRPB के द्वारा जल्द notification भी जारी कर दिया जाएगा।


UP Police Recruitment 2021- कब तक होगी भर्ती परीक्षा


मिल रही जानकारी के अनुसार साल 2022 की शुरुआत में SI के पदों के लिए job Notification जारी होगा। तब आप इसके लिए apply कर सकते है। इसके बाद june 2022 में UP police के SI के पदों के लिए भर्तियां होंगी। आपको बतादें की खबरे ये भी है कि UP DGP के द्वारा UPPRPB को 850 SI के पदों पर भर्तियां निकालने के लिए प्रस्ताव भी भेजा जा चुका है।