shishu-mandir

Job in almora- यह सरकारी कंपनी दे रही है 5 हजार रूपया महीना मासिक, साथ में कमीशन और भी बहुत कुछ, पढ़े यह खबर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अगर आप अल्मोड़ा में काम की तलाश में है तो यह खबर आपके काम की हो सकती है। सरकारी जीवन ​बीमा कंपनी भारतीय जीवन बीमा निगम, अल्मोड़ा ग्रामीण क्षेत्र के शिक्षित युवक, युवतियों के लिए रोजगार का अवसर लेकर आयी है।

new-modern
gyan-vigyan


इसमें एजेंट को हर माह 5 हजार रूपये मासिक मानदेय के साथ ही आकर्षक कमीशन और बोनस के साथ ही किए गए काम के आधार पर कई तरह की सुविधाएं दी जाएगी।
भारतीय जीवन बीमा निगम की अल्मोड़ा शाखा के विकास अधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि इच्छुक लोग उनसे उनके कार्यालय में, या फिर लाइफ प्लस कार्यालय भारतीय जीवन बीमा निगम में मिलकर जानकारी ले सकते है। बताया कि जानकारी उनके मोबाइल नंबर 9412044017, 9639183584 पर भी ली जा सकती है।

saraswati-bal-vidya-niketan


विकास अधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि कुल 25 अभ्यर्थी सलेक्ट किए जाने है।बताया कि न्यूनतम अर्हता 10वीं पास, आयु सीमा 18 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए। बताया कि एससी और एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को नियमानुसार 5 वर्ष की अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। कुल पदों की संख्या 25 है।

काम के आधार पर निगम कई तरह की सुविधाए देता है। जिसमें वाहन अग्रिम ऋण,त्यौहार,विवाह,नामकरण आदि के लिए अग्रिम, ,आवास ऋण,उपादान यानि Gratuity, एलटीसी की सुविधा, विभागीय समूह बीमा, स्वास्थ्य बीमा, , LIC की क्लास 2 ऑफिसर की नौकरी में 50% का रिज़र्वेशन तथा अधिकतम आयु में 10 वर्षो की छूट का लाभ ले सकते है।

निगम अपने चुने हुए अभिकर्ताओं को निजी कार्यालय के कार्यालय भत्ता के साथ बहुत से अन्य लाभ भी देता है।यदि आप भी भारतीय जीवन बीमा निगम के साथ जुड़ना चाहते है तो 2 जनवरी से पहले मोबाइल नंबर 9412044017 पर संपर्क कर अधिक जानकारी ले सकते है।