Free में मिल रहा है Iphone 13, यहां चल रहा है ऑफर, बस करना होगा ये काम

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Iphone खरीदना हर किसी का सपना होता है और अगर Iphone 13 free में मिले तो वह तो और भी सोने में सुहागा होगा। लेकिन आप कहेंगे कि कोई फ्री में आईफोन देगा ही क्यों? लेकिन कुछ कंपनियां promotional offer के रूप में दे भी रही है,हालांकि इसके लिए आपको किस्मत का भी साथ चाहिए होगा चलिए जानते हैं कैसे।


इस समय बाजार में Apple का Iphone 13 सबसे लेटेस्ट मॉडल है। इसकी कीमत लगभग ₹80000 है, लेकिन इस आईफोन को आप free में पा सकते हैं। इसे पाने के लिए आपको सबसे पहले कुछ बातों का ध्यान रखना होगा। यह Iphone 13 Paytm के द्वारा दिया जा रहा है और यह हर किसी को नहीं बल्कि सिर्फ एक व्यक्ति को दिया जाएगा, जो jackpot offer के रूप में होगा,चलिए अब जानते हैं कैसे मिलेगा आपको ये स्मार्टफोन।


Iphone 13 को free में पाने के लिए सबसे पहले आपको Paytm app download करना होगा। पेटीएम ऐप में आपको एक Jackpot : participate to win का ऑप्शन मिलेगा। आपको यहां क्लिक करना है और इसके बाद Participate Now for 400 points के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। इस पर आपके द्वारा अपने ट्रांजैक्शन से कमाए गए 100 cashback points कट जाएंगे और आप Jackpot Offer में सम्मिलित हो जाएंगे और अगर आपकी किस्मत अच्छी रही तो free में iPhone 13 अपने घर ले जा पाएंगें।