IFSCA Recruitment 2024: इंटरनेशनल फाइनेंशियल सर्विसेस सेंटर्स अथॉरिटी ने असिस्टेंट मैनेजर की निकली है भर्ती,आखिरी तारीख है ये

Smriti Nigam
3 Min Read

IFSCA Recruitment 2024: ऑफीसर ग्रेड ए के पदों पर आवेदन करने के लिए योग्य उम्मीदवारों को यह सुझाव दिया जाता है कि वह पहले ही समय रहते इन पदों पर आवेदन कर दे क्योंकि अंतिम समय में ऑफिशल वेबसाइट में काफी प्रॉब्लम भी होने लगती है। इसलिए समय से पहले अपना एप्लीकेशन प्रोसेस पूरा कर ले आवेदन करने की अंतिम तारीख 21 अप्रैल 2024 है
इंटरनेशनल फाइनेंशियल सर्विसेस सेंटर्स अथॉरिटी ने ऑफिसर ग्रेड ए (असिस्टेंट मैनेजर) के पदों पर भर्ती निकाली है।

new-modern

आईएफएससीए इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 10 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इस संबंध में IFSCA ने ऑफिशिलय नोटिफिकेशन आधिकारिक वेबसाइट https://www.ifsca.gov.in/ पर रिलीज किया है। इन पदों की आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को कहा जा रहा है कि वह पोर्टल पर जाकर तुरंत आवेदन करें।

भर्ती से जुड़ी अहम तिथियां

आईएफएससीए ऑफिसर ग्रेड ए (असिस्टेंट मैनेजर) भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की शुरुआत- 28 मार्च 2024

आईएफएससीए ऑफिसर ग्रेड ए (असिस्टेंट मैनेजर) भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि- 21 अप्रैल, 2024

आईएफएससीए ऑफिसर ग्रेड ए (असिस्टेंट मैनेजर) भर्ती के लिए फेज वन परीक्षा- मई/जून 2024

आईएफएससीए ऑफिसर ग्रेड ए (असिस्टेंट मैनेजर) भर्ती के लिए फेज II परीक्षा-शेड्यूल जून/जुलाई 2024

आईएफएससीए ऑफिसर ग्रेड ए (असिस्टेंट मैनेजर) भर्ती के लिए साक्षात्कार- जल्द तिथि होंगी घोषित

वैकेंसी डिटेल्स

इंटरनेशनल फाइनेंशियल सर्विसेस सेंटर्स अथॉरिटी की ओर से जारी सूचना के अनुसार, कुल पदों में से यूआर कैटेगिरी के लिए 03 और ओबीसी के 03 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसके अलावा एससी 01 और एसटी 01 के पद को भरा जाएगा। इसके साथ ही ईडब्ल्यूएस 02 पदों तैनाती होनी है। इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को नियमानुसार छूट दी जाएगी।

इन बातों का रखें ध्यान

इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को पहले एक बार नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ लेना चाहिए और इसके बाद ही अप्लाई करना चाहिए क्योंकि फॉर्म में अगर कोई गड़बड़ी होती है तो फिर इस एप्लीकेशन फॉर्म को स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसलिए इस बात का विशेष ध्यान रखें। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है और अपने सभी डाक्यूमेंट्स को वेरीफाई करके ही अटैच करें।